ग्लेन पॉवेल, एड्रिया अजोर्ना अभिनीत हिटमैन का निर्देशन करेंगे रिचर्ड लिंकलेटर

लॉस एंजिलस, 12 मई (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता रिचर्ड लिंकलेटर टॉप गन: मेवरिक स्टार ग्लेन पॉवेल द्वारा निभाए गए एक अंडरकवर हिटमैन की सच्ची कहानी बताने के लिए तैयार हैं।
 | 
ग्लेन पॉवेल, एड्रिया अजोर्ना अभिनीत हिटमैन का निर्देशन करेंगे रिचर्ड लिंकलेटर लॉस एंजिलस, 12 मई (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता रिचर्ड लिंकलेटर टॉप गन: मेवरिक स्टार ग्लेन पॉवेल द्वारा निभाए गए एक अंडरकवर हिटमैन की सच्ची कहानी बताने के लिए तैयार हैं।

वैराइटी के अनुसार, ऑस्कर नामांकित बॉयहुड निर्देशक एक्शन कॉमेडी हिटमैन का निर्देशन और सह-लेखन करेंगे, जो पत्रकार स्किप हॉलैंड्सवर्थ के टेक्सास मासिक पत्रिका के लेख पर आधारित है।

पॉवेल प्रोजेक्ट में ह्यूस्टन पुलिस के रूप में सह-लेखन और अभिनय करेंगे, जो ह्यूस्टन में सबसे अधिक मांग वाले हिटमैन के रूप में अंडरकवर काम कर रहा है, लेकिन अपने खतरनाक प्रेमी से बचने की कोशिश कर रही एक हताश महिला (एड्रिया अजोर्ना) की मदद करने के लिए वह प्रोटोकॉल तोड़ देता है।

krishna hospital

यह परियोजना टेक्सास मंथली में 2001 के एक लेख पर आधारित है जो हिट मैन गैरी जॉनसन की आकर्षक कहानी बताती है।

हिटमैन का निर्माण लिंकलेटर, डेटोर पिक्च र्स के लिए माइकल ब्लिजार्ड, एग्रीगेट फिल्म्स के लिए माइकल कॉस्टिगन और जेसन बेटमैन और पॉवेल अपने प्रोडक्शन संगठन बार्नस्टॉर्म प्रोडक्शंस के साथ करेंगे।

लिंकलेटर, बॉयहुड, बिफोर मिडनाइट और बिफोर सनसेट के लिए ऑस्कर नामांकित किया गया था। हाल ही में उन्होंने एनिमेटेड फिल्म अपोलो 10 1/2: ए स्पेस एज एडवेंचर का निर्देशन किया था, जिसका मार्च में एसएक्सएसडब्ल्यू में प्रीमियर हुआ था।

इससे पहले निर्देशक की आखिरी फिल्म केट ब्लैंचेट की अगुवाई वाली व्हेयरड यू गो, बनार्डेट थी।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम