गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देने पर ट्रोल हुईं अर्शी खान

मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री अर्शी खान का कहना है कि हिंदू त्योहार गणेश चतुर्थी पर सभी को बधाई देने के लिए साइबर बुलियों द्वारा ट्रोल किए जाने से वह परेशान हैं।
 | 
गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देने पर ट्रोल हुईं अर्शी खान मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री अर्शी खान का कहना है कि हिंदू त्योहार गणेश चतुर्थी पर सभी को बधाई देने के लिए साइबर बुलियों द्वारा ट्रोल किए जाने से वह परेशान हैं।

वो कहता हैं, भारत में हम सभी खुशी के साथ हर त्योहार का आनंद लेते हैं। ईद के अवसर पर मेरे हिंदू दोस्त मेरे साथ शामिल होते हैं और मैं उनके साथ गणपति, दिवाली मनाती हूं। मुझे यहां कोई मुद्दा नहीं दिखता। लेकिन जब मैंने गणपति मनाते हुए मेरी तस्वीरें पोस्ट कीं, तो लोगों ने इस पर आपत्ति जताना शुरू कर दिया। कुछ ने कहा कि मैं इसे प्रचार के लिए कर रही हूं, दूसरों ने कहा कि यह मेरा त्योहार नहीं है। कुछ ने मेरे धर्म पर सवाल उठाया। मैं सचमुच चौंक गई।

Bansal Saree

अभिनेत्री को लगता है कि जो लोग धर्मों के बीच दरार पैदा करते हैं वे वास्तव में भगवान का अनुसरण नहीं कर रहे हैं।

उनहोंने कहा कि जो लोग धर्म के आधार पर लोगों के बीच झगड़े और मतभेद पैदा करते हैं, वे वास्तव में किसी भी धर्म से संबंधित नहीं हैं। वे किसी भगवान को नहीं मानते हैं।

अर्शी खान को रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए याद किया जाता है। अभिनेत्री अगली बार बॉलीवुड फिल्म त्राहिम में दिखाई देंगी।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस