कोविड को लेकर बचाव वाले संदेश के साथ रजनीकांत ने पोंगल की बधाई भी दी

चेन्नई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। लोगों को पोंगल की शुभकामनाएं देते हुए रजनीकांत ने शुक्रवार को सभी से कोविड-19 से खुद को बचाने के लिए सभी नियमों और प्रतिबंधों का पालन करने का आग्रह किया।
 | 
कोविड को लेकर बचाव वाले संदेश के साथ रजनीकांत ने पोंगल की बधाई भी दी चेन्नई, 14 जनवरी (आईएएनएस)। लोगों को पोंगल की शुभकामनाएं देते हुए रजनीकांत ने शुक्रवार को सभी से कोविड-19 से खुद को बचाने के लिए सभी नियमों और प्रतिबंधों का पालन करने का आग्रह किया।

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए रजनीकांत ने कहा, हम सभी एक कठिन और खतरनाक समय में रह रहे हैं। दिन-ब-दिन, कोरोना वायरस से प्रभावित होने वालों की संख्या बढ़ रही है।

इस वायरस से खुद को बचाने के लिए, हमें निश्चित रूप से सभी नियमों का पालन करना चाहिए। किसी के स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं हो सकता है। सभी को पोंगल की शुभकामनाएं।

Bansal Saree

पोंगल की शुभकामनाओं में रजनीकांत की चेतावनी ऐसे समय में आई है जब तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों की कई हस्तियों ने कोविड -19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है। नए साल की शुरूआत के बाद से, कम से कम आठ हस्तियों ने घोषणा की है कि उन्होंने वायरस के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस