कोलकाता के डॉक्टर अपना केबीसी 13 का चेक वंचित बच्चों पर करेंगे खर्च

मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। डॉक्टर होने का मतलब है एक महान पेशे का हिस्सा होना और डॉ संचाली चक्रवर्ती ने अपने लिए निर्धारित लक्ष्यों के साथ इसे साबित किया है। उनकी महत्वाकांक्षा वंचित बच्चों को शिक्षा मुहैया कराना और उसकी दूसरी योजना एक होटल बनाने की है।
 | 
कोलकाता के डॉक्टर अपना केबीसी 13 का चेक वंचित बच्चों पर करेंगे खर्च मुंबई, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। डॉक्टर होने का मतलब है एक महान पेशे का हिस्सा होना और डॉ संचाली चक्रवर्ती ने अपने लिए निर्धारित लक्ष्यों के साथ इसे साबित किया है। उनकी महत्वाकांक्षा वंचित बच्चों को शिक्षा मुहैया कराना और उसकी दूसरी योजना एक होटल बनाने की है।

कोलकाता के एक बाल रोग विशेषज्ञ, डॉ चक्रवर्ती ने अमिताभ बच्चन द्वारा आयोजित कौन बनेगा करोड़पति 13 पर 6,40,000 रुपये जीते। वह केबीसी 13 में दिखाई दीं। उन्होंने कहा, वह अपनी महत्वाकांक्षा को पूरा करने की दिशा में काम करने में सक्षम होना चाहती है।

उम्होंने 2016 में सदर्न मेडिकल यूनिवर्सिटी, गुआंगझोउ, चीन से एमबीबीएस पूरा किया, फिर तीन साल का पीडियाट्रिक रेजिडेंसी प्रोग्राम किया, और कोलकाता के इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट-ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च और सेठ सुखलाल करनानी मेमोरियल अस्पताल (एसएसकेएम) से डॉक्टरेट की उपाधि हासिल की।

Bansal Saree

जैसे ही वह 6,40,000 रुपये घर ले गई, डॉ चक्रवर्ती ने कहा, यह मेरे जीवन के सबसे महान दिनों में से एक रहा है। मिस्टर बच्चन के सामने बैठना एक सम्मान की बात है। मैंने हमेशा वंचित बच्चों को शिक्षा प्रदान करने की आशा की थी। इन रूपयों से मैं इस दीर्घकालिक लक्ष्य की दिशा में काम करना शुरू कर दूंगी। मैंने भी एक होटल बनाने का सपना देखा है। मैं इसके लिए भी काम करूंगी।

कौन बनेगा करोड़पति 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस