कॉर्न गिटारवादक जेम्स मुंकी शैफर कोविड पॉजिटिव पाए गए

न्यूयॉर्क, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। न्यू मेटल बैंड कॉर्न के सह-संस्थापक और गिटारवादक जेम्स मुंकी शैफर ने कोविड -19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है और वह अपने आगामी शो में शामिल नहीं होंगे। इसकी घोषणा बैंड ने गुरुवार रात अपने इंस्टाग्राम पेज से की।
 | 
कॉर्न गिटारवादक जेम्स मुंकी शैफर कोविड पॉजिटिव पाए गए न्यूयॉर्क, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। न्यू मेटल बैंड कॉर्न के सह-संस्थापक और गिटारवादक जेम्स मुंकी शैफर ने कोविड -19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है और वह अपने आगामी शो में शामिल नहीं होंगे। इसकी घोषणा बैंड ने गुरुवार रात अपने इंस्टाग्राम पेज से की।

बैंड के बयान में कहा गया है, दुर्भाग्य से, मंकी ने कोविड के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है। वह ठीक है, लेकिन वह हमारे आने वाले कुछ शो में नहीं होंगे। इन परिस्थितियों के बावजूद यह दौरा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चल रहा है और हम तेजी से उनके ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं।

Bansal Saree

बैंड ने हाल ही में अपने शिविर में कई कोरोनोवायरस मामलों से निजात पाई है, क्योंकि गायक जोनाथन डेविस ने अगस्त में पॉजिटिव परीक्षण किया था, जिसके कारण कॉर्न ने छह शो को फिर से शेड्यूल किया और दो को रद्द कर दिया।

गिटारवादक ब्रायन हेड वेल्च ने एक सप्ताह पहले डेविस के स्वास्थ्य पर एक अपडेट साझा किया, जिसमें कहा गया था कि गायक अभी कोविड आफ्टर-इफेक्ट्स से पीड़ित हैं और शारीरिक रूप से कमजोर और मानसिक लड़ाई लड़ रहे हैं।

डेविस के पॉजिटिव परीक्षण के लिए कुछ तारीखों को टालने के लिए कॉर्न के दौरे की आवश्यकता थी, शेफर के निदान के बाद ऐसा नहीं लगता है। वेस्ट वैली सिटी, यूटा में गुरुवार की रात कोर्न का निर्धारित स्टॉप योजना के अनुसार चलेगा। कुछ प्रशंसकों ने कॉर्न के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दौरा बंद करने का अनुरोध किया और संगीतकार को जल्द स्वस्थ होने की शुभकामनाएं भेजीं।

Devi Maa Dental

कॉर्न 1993 में गठित बेकर्सफील्ड, कैलिफोर्निया का एक अमेरिकी न्यू मेटल बैंड है। बैंड न्यू मेटल शैली को आगे बढ़ाने और इसे मुख्यधारा में लाने के लिए उल्लेखनीय है।

जेम्स क्रिश्चियन शैफर को उनके मंच नाम मुंकी से भी जाना जाता है, उन्होंने 2008 में साइड-प्रोजेक्ट बैंड फियर एंड द नर्वस सिस्टम की स्थापना की और भावनात्मक साइफन रिकॉडिर्ंग के संस्थापक भी हैं, जिन्होंने मॉन्स्टर इन द मशीन और ड्रॉयड जैसे कृत्यों पर हस्ताक्षर किए हैं। शैफर को गिटार वल्र्ड के 100 महानतम हेवी मेटल गिटारिस्ट ऑफ ऑल टाइम में 26वें स्थान पर रखा गया। कॉर्न के साथ शैफर के काम के परिणामस्वरूप 4 करोड़ से अधिक अल्बम बिक चुके हैं।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस