कीर्ति कुल्हारी : जीवन में कुछ अनुभव करने के लिए हमें पुरुष होने की आवश्यकता नहीं

मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर बाइक चलाने के अपने जुनून के बारे में बात की।
 | 
कीर्ति कुल्हारी : जीवन में कुछ अनुभव करने के लिए हमें पुरुष होने की आवश्यकता नहीं मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर बाइक चलाने के अपने जुनून के बारे में बात की।

कीर्ति ने कहा कि वह बाइक से मोहित हैं और उन्होंने लड़कियों से अनकहे नियम तोड़ने का अनुरोध किया - जैसे स्कूटी जैसे गियरलेस वाहन लड़कियों के लिए होते हैं और बाइक जैसे गियर वाले भारी वाहन लड़कों के लिए होते हैं।

Bansal Saree

इंस्टाग्राम पर कीर्ति ने बाइक चलाते हुए कुछ वीडियो शेयर किए। उन्होंने लिखा: मैं बाइक से मोहित हूं, मैं पीछे नहीं हूं, लेकिन एक सवार के रूप में .. मुझे पता है कि यह उन लाखों अनकहे नियमों में से एक है जहां लड़कियों के लिए गियरलेस/आसान स्कूटी जैसी कोई चीज है और कुछ भारी/बाइक जैसे गियर लड़कों के लिए है। लेकिन क्या यह सिर्फ एक और कंडीशनिंग नहीं है?

उन्होंने अनुरोध किया मुझे लगता है कि बाइक की सवारी करना और हम जैसी महिला बनना बहुत अच्छा है . हमें जीवन में कुछ अनुभव करने के लिए पुरुष होने की आवश्यकता नहीं है .

Devi Maa Dental

चलो लड़कियों.. एक और शीशे की छत तोड़ो और बाइक को लड़कियों के लिए उतना ही होने दो जितना लड़कों के लिए है. और इस बार हम लड़कों को सवारी के लिए ले जाएं।

अभिनेत्री ने अगले साल लद्दाख की बाइक यात्रा करने की अपनी इच्छा के बारे में भी बताया।

उन्होंने लिखा, पी.एस. लद्दाख में हैशटैगबाइकट्रिप करना मेरी हैशटैगबकेट लिस्ट में बहुत बड़ा है और मैं इस दिशा में काम कर रही हूं। 2022 इसके लिए हैशटैगएक्सट्रीमएडवैंचर का साल होगा।

काम के मोर्चे पर, कीर्ति ने हाल ही में रिलीज हुई डिजिटल फिल्म शादीस्थान में अभिनय किया।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम