किंग्स ऑफ लियोन स्पेस में एनएफटी चलाने वाला पहला बैंड बना

न्यूयॉर्क, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। रॉक बैंड किंग्स ऑफ लियोन का नया सिंगल टाइम इन डिस्गाइज स्पेस में बजाए जाने वाले पहले संगीत एनएफटी के रूप में इतिहास रच रहा है।
 | 
किंग्स ऑफ लियोन स्पेस में एनएफटी चलाने वाला पहला बैंड बना न्यूयॉर्क, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। रॉक बैंड किंग्स ऑफ लियोन का नया सिंगल टाइम इन डिस्गाइज स्पेस में बजाए जाने वाले पहले संगीत एनएफटी के रूप में इतिहास रच रहा है।

15 सितंबर को, इंस्पिरेशन 4 पृथ्वी की परिक्रमा करने वाले पहले सर्व-नागरिक मिशन के रूप में इतिहास बनाएगा, क्योंकि चालक दल के सदस्य में अंतरिक्ष में बजने वाला पहला एनएफटी गीत शामिल होगा।

बैंड ने गुरुवार रात अपने इंस्टाग्राम पेज पर घोषणा की, हमारे नए सिंगल टाइम इन डिस्गाइज की एक लाइव रिकॉडिर्ंग स्पेस में चलाए जाने वाले पहले संगीत एनएफटी के रूप में इतिहास बना रही है। नाइट आफ्टर के लिए डैनियल डेविसन द्वारा डिजाइन किए गए लाइव शो विजुअल का उपयोग करके बनाया गया है। नाइट प्लस 13 अगस्त को नैशविले में हमारे गृहनगर शो से एक लाइव रिकॉडिर्ंग, यह एनएफटी इंस्पिरेशन 4 के चालक दल के सदस्य द्वारा चलाया जाएगा ।

Bansal Saree

यह गीत किंग्स ऑफ लियोन द्वारा बनाया गया था, जिसने मार्च में अपना नवीनतम एल्बम, व्हेन यू सी योरसेल्फ, एक एनएफटी के रूप में जारी किया, जो पहली बार प्रशंसकों को ब्लॉकचैन पर एक एल्बम खरीदने में सक्षम था (बैंड के एनएफटी योरसेल्फ संग्रह के माध्यम से) उसी दिन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पहुंचे। आरसीए पर रिलीज हुई व्हेन यू सी योरसेल्फ बिलबोर्ड 200 पर नंबर 11 और टॉप रॉक एल्बम चार्ट पर नंबर 2 पर पहुंच गई।

बिलबोर्ड डॉट कॉम के अनुसार, बैंड टाइम इन डिस्ग्यूज के अपने पहले कभी न रिलीज होने वाले प्रदर्शन के साथ एक बार फिर इतिहास बना रहा है, जिसे कक्षा में इंस्पिरेशन4 के चिकित्सा अधिकारी हेले आर्सीनॉक्स द्वारा बजाया जाएगा, जो 29 साल की उम्र में सबसे कम उम्र का अमेरिकी, पहला बाल चिकित्सा कैंसर से ग्रसित होगा। उत्तरजीवी और कृत्रिम अंग के साथ अंतरिक्ष की यात्रा करने वाला पहला व्यक्ति होगा।

Devi Maa Dental

किंग्स ऑफ लियोन एक अमेरिकी रॉक बैंड है जो 1999 में नैशविले, टेनेसी में बना था। बैंड अपने चचेरे भाई मैथ्यू फॉलोइल के साथ भाइयों कालेब, नाथन और जेरेड फॉलोइल से बना है।

बैंड का प्रारंभिक संगीत ब्लूज प्रभावों के साथ दक्षिणी रॉक और गैरेज रॉक का मिश्रण था, लेकिन यह धीरे-धीरे वर्षों से विकसित हुआ है जिसमें विभिन्न शैलियों और एक अधिक वैकल्पिक, एरिना रॉक ध्वनि शामिल है।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस