कमल हासन की फिल्म विक्रम की शूटिंग शुरू

चेन्नई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। कमल हासन की आगामी फिल्म विक्रम की शूटिंग शुक्रवार को यहां शुरू हो गई है। फिल्म के सह-कलाकार विजय सेतुपति और फहाद फासिल हैं।
 | 
कमल हासन की फिल्म विक्रम की शूटिंग शुरू चेन्नई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। कमल हासन की आगामी फिल्म विक्रम की शूटिंग शुक्रवार को यहां शुरू हो गई है। फिल्म के सह-कलाकार विजय सेतुपति और फहाद फासिल हैं।

फिल्म के हाल ही में जारी किए गए पोस्टर में तीनों अभिनेताओं को एक मोनोक्रोम कोलाज में दिखाया गया है, जिनके चेहरे पर जख्म के निशान दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर ने प्रशंसकों के बीच फिल्म की कहानी के बारे में उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है। ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर पर कोड : रेड लिखा हुआ है।

Bansal Saree

फिल्म की टीम के अनुसार, विजय और कमल ने पहले ही शूटिंग शुरू कर दी है, जबकि फहाद, जिनकी नई मलयालम फिल्म मलिक शुक्रवार को ओटीटी स्पेस में आ गई, अभी तक कलाकारों के साथ शामिल नहीं हुए हैं।

विक्रम को एक थ्रिलर कहा जा रहा है, जो बहुत पहले फ्लोर पर आने वाली थी, लेकिन महामारी ने शूटिंग शेड्यूल को रोक दिया।

Devi Maa Dental

तीन अभिनेताओं के क्लोज-अप वाले पोस्टर को अपलोड करते हुए, कमल ने कैप्शन दिया था, केवल वीरता को ताज पहनना चाहिए। मैं फिर से आपके सामने अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा प्रस्तुत करने की हिम्मत कर रहा हूं। पहले की तरह, हमें जीत प्रदान करें!! विक्रम।

मास्टर कहानीकार लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और लिखित, विक्रम का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित होगा।

एक्शन थ्रिलर मलयालम स्टार फहाद के लिए वेलाइक्करन और सुपर डीलक्स के बाद तीसरी तमिल फिल्म होगी।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम