कन्नड़ फिल्म मैन ऑफ द मैच को न्यूयॉर्क इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल में किया गया आमंत्रित

बेंगलुरु, 14 मई (आईएएनएस)। कन्नड़ सिनेमा के लिए एक और स्वीकृति में, फिल्म मैन ऑफ द मैच को प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है।
 | 
कन्नड़ फिल्म मैन ऑफ द मैच को न्यूयॉर्क इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल में किया गया आमंत्रित बेंगलुरु, 14 मई (आईएएनएस)। कन्नड़ सिनेमा के लिए एक और स्वीकृति में, फिल्म मैन ऑफ द मैच को प्रतिष्ठित न्यूयॉर्क इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है।

फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक डी. सत्यप्रकाश ने किया है। यह फिल्म दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार द्वारा लॉन्च किए गए पीआरके बैनर के तहत बनाई गई है।

फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दिया गया है और इसे काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं।

krishna hospital

फिल्म महोत्सव का आयोजन 5 अगस्त से 14 अगस्त के बीच किया जा रहा है। कोविड महामारी के बाद यह पहली बार है जब महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है।

फेस्टिवल का आयोजन क्वींस न्यूयॉर्क में स्थित रीगल यूए मिडवे थिएटर में किया जाएगा। चयन के दौरान फिल्म देखने वाले फिल्म समीक्षक लॉरेंस व्हाइटनर ने अपने सोशल मीडिया पर सराहना की है।

निर्देशक सत्यप्रकाश की पिछली फिल्मों रामा रामा रे और ओन्डल्ला एराडल्ला को भी आलोचनात्मक सराहना मिली। नटराज एस भट और धर्मन्ना कदुर, अथर्व प्रकाश, मयूरी नटराज प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

इसमें वासुकी वैभव ने संगीत तैयार किया और एक भूमिका भी निभाई है।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम