कंगना का कहना है कि फिलहाल उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं

मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल में ही त्रिभाषी बायोपिक थलाइवी में प्रतिष्ठित राजनीतिज्ञ जे. जयललिता की भूमिका निभाई है। उनका कहना है कि भले ही वह एक देशभक्त हैं, लेकिन राजनीति में शामिल होने की उनकी कोई तत्काल योजना नहीं है।
 | 
कंगना का कहना है कि फिलहाल उनका राजनीति में शामिल होने का कोई इरादा नहीं मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल में ही त्रिभाषी बायोपिक थलाइवी में प्रतिष्ठित राजनीतिज्ञ जे. जयललिता की भूमिका निभाई है। उनका कहना है कि भले ही वह एक देशभक्त हैं, लेकिन राजनीति में शामिल होने की उनकी कोई तत्काल योजना नहीं है।

कंगना अपने नए यूट्यूब शो हैशटैग तेरा जवाब नहीं के लिए रेडियो जॉकी रौनक के साथ बातचीत कर रही थीं।

बातचीत के दौरान, यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी राजनीति में शामिल होने की कोई महत्वाकांक्षा है, कंगना ने कहा, वर्तमान में मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है। मेरा ²ढ़ विश्वास है कि जमीनी स्तर पर काम किए बिना कोई ग्राम पंचायत चुनाव भी नहीं जीत सकता है। लोग आपके माध्यम से देख सकते हैं। सरलता को समझें। राजनीति में प्रवेश करने के लिए, किसी को लोगों में वास्तविक निवेश करने की आवश्यकता होती है। अगर लोग चाहें, तो मैं इसके बारे में सोच सकती हूं। यदि आप देखें, तो उनके जाने के लंबे समय बाद भी लोग जया माँ से प्यार करते हैं क्योंकि वह जनता से हर संभव तरीके से जुड़ी और उनकी मदद की।

Bansal Saree

बातचीत जारी रखते हुए, कंगना ने यह भी उल्लेख किया कि उन्होंने एक देशभक्त की तरह बोलने के लिए भारी कीमत चुकाई है। रौनक के सवालों में से एक का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि मैंने कई अनुबंध खो दिए हैं क्योंकि मैं राष्ट्र-निर्माण की बात करती हूं, इन अनुबंधों के नुकसान का मतलब राजस्व पर नुकसान होता है। हालांकि, मैंने अपने देश को पैसे से अधिक चुना। मेरे पास जीवन के लिए एक बहुत ही सरल ²ष्टिकोण है और उनके दो चेहरे नहीं हैं।

यह शो रविवार सुबह यूट्यूब पर रिलीज किया गया।

तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की जीवन यात्रा पर आधारित ए.एल. विजय द्वारा निर्देशित थलाइवी में अरविंद स्वामी भी हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस