एमी वाइनहाउस को श्रद्धांजलि देंगीं भारतीय-अमेरिकी रैपर राजा कुमारी

नई दिल्ली, 18 जुलाई (आईएएनएस लाइफ)। दिवंगत अंग्रेजी गायक-गीतकार एमी वाइनहाउस की याद में सितारों से सजी एक श्रद्धांजलि 23 जुलाई को लाइवस्ट्रीम करने के लिए तैयार है, जो ग्रैमी को श्रद्धांजलि देने के लिए स्थापित और उभरते दोनों कलाकारों की एक लाइन-अप को इकट्ठा करेगी। इसकी प्रस्तुति उनके निधन की 10वीं वर्षगांठ पर विजेता संगीत किंवदंती होगी।
 | 
एमी वाइनहाउस को श्रद्धांजलि देंगीं भारतीय-अमेरिकी रैपर राजा कुमारी नई दिल्ली, 18 जुलाई (आईएएनएस लाइफ)। दिवंगत अंग्रेजी गायक-गीतकार एमी वाइनहाउस की याद में सितारों से सजी एक श्रद्धांजलि 23 जुलाई को लाइवस्ट्रीम करने के लिए तैयार है, जो ग्रैमी को श्रद्धांजलि देने के लिए स्थापित और उभरते दोनों कलाकारों की एक लाइन-अप को इकट्ठा करेगी। इसकी प्रस्तुति उनके निधन की 10वीं वर्षगांठ पर विजेता संगीत किंवदंती होगी।

बैक टू एमी शीर्षक से, तीन घंटे का त्योहार शैली कार्यक्रम सिटी वाइनरी नैशविले से निकलेगा, जो वाइनहाउस को समर्पित एक नई भौतिक प्रदर्शनी की साइट है, और रिकॉडिर्ंग अकादमी के परोपकारी साथी, मुसीकेयर्स फाउंडेशन और एमी वाइनहाउस फाउंडेशनके बीच एक सहयोग है। इस शो में नैशविले स्थल से प्रदर्शन, दुनिया भर से रिकॉडिर्ंग और अन्य संगीतकारों के स्पोकन-वर्ड डिस्पैच शामिल होंगे।

Bansal Saree

एमी वाइनहाउस की 27 साल की उम्र में शराब के जहर से असामयिक मृत्यु के बाद, 23 जुलाई, 2011 को उनके परिवार ने युवा वयस्कों को अपने आत्म-सम्मान और लचीलापन बनाने के लिए प्रेरित करने के लिए एमी वाइनहाउस फाउंडेशन की स्थापना की थी।

वाइनहाउस की विरासत के उत्सव में एक बार के जीवनकाल के प्रदर्शन में रॉकर क्रिस डौट्री, नैशविले-रॉयल्टी एना क्रिस्टीना और जॉन कार्टर कैश, ब्रॉडवे के जोशुआ हेनरी, यूके के उभरते सितारे जोला कोर्टनी, सेंट लुइस इंडी रॉकर्स हाउंड्स, नैशविले आधारित गायक/गीतकार यंग समर, लॉस एंजिल्स स्थित संगीतकार-मॉडल केलिन रूसो और क्यूबा की स्वीट लिजी प्रोजेक्ट और नवागंतुक रिले क्लेमन्स के प्रदर्शन में शामिल होंगे। सभी प्रदर्शन करने वाले कलाकार श्रद्धांजलि के हिस्से के रूप में पॉजिटिव मानसिक स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के संदेश के साथ नई रिकॉडिर्ंग साझा करेंगे।

Devi Maa Dental

वाइनहाउस के प्रशंसकों के भारतीय डायस्पोरा के लिए एक प्रकार का एक महत्वपूर्ण पल चिह्न्ति करना, ग्रैमी नामांकित रैपर और गायक-गीतकार राजा कुमारी होंगे, जिन्हें उदार प्रदर्शन लाइन-अप पर प्रदर्शित होने की पुष्टि की गई है। मल्टी-प्लैटिनम कलाकार, जिसने अपने क्रांतिकारी कला रूप के साथ वैश्विक संगीत उद्योग में अपने लिए एक अलग प्रतिष्ठा बनाई है, कहती है, मैं बैक टू एमी में म्यूसिकेयर्स और एमी वाइनहाउस फाउंडेशन के साथ मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता का समर्थन करने के लिए बहुत सम्मानित हूं। यह एक ऐसा विषय है जो वास्तव में मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मैं पिछले एक साल से इलाज कर रही हूं और इसने मेरे जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है। मैं इसके बारे में जितना हो सके बात करने की कोशिश करती हूं क्योंकि यह मेरी संस्कृति में वर्जित है और लोग नहीं करते हैं। जब उन्हें वास्तव में इसकी आवश्यकता होती है तो मैं सहायता प्राप्त नहीं करना चाहती। संगीतकारों के रूप में विशेष रूप से पिछले दो वर्षों में मुझे लगता है कि हमारा मानसिक स्वास्थ्य सबसे आगे आ गया है। इस महत्वपूर्ण कारण का समर्थन करने में मेरे साथ जुड़ें क्योंकि हम कला, संगीत, सशक्तिकरण और एमी की विरासत का जश्न मनाते हैं।

कार्यकारी निर्मार्ताा गेब्रियल गोर्नेल जिनके हालिया लाइव-स्ट्रीम क्रेडिट में लोलापालूजा 2020 शामिल हैं, कहते हैं: एमी के प्रशंसक इतने भावुक हैं; वे अभी भी एक कनेक्शन चाहते हैं और मैं उन्हें इस उत्सव के साथ पेश करने से ज्यादा उत्साहित नहीं हो सकता। मैं एमी की विरासत के इस उत्सव के योग्य, अपना अनूठा स्पर्श देने वाले हर कलाकार का बहुत आभारी हूं। मुझे भी उतना ही गर्व है कि यह लाभ समावेशिता और विविधता का जश्न मनाता है और यह उद्देश्य के साथ एक लाइव स्ट्रीम है।

एक्जि़बिट क्रिएटिव डायरेक्टर चार्ल्स मोरियार्टी आगे कहते हैं, बैक टू एमी अटलांटिक के दोनों किनारों से कुछ अविश्वसनीय प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने का एक ऐसा शानदार अवसर है। एक समय था जब एमी ने रेडियो स्टेशन से स्टेशन जाने वाली कारों के पीछे धीरे-धीरे उसे साझा करते हुए सप्ताह बिताए थे। देश के साथ आवाज। अब नई तकनीक के साथ हम ताजा, युवा और जीवंत आवाजों के उस परिचय को एक नए स्तर पर ले जा सकते हैं।

लाइवस्ट्रीम को मैंडोलिन, सिटी वाइनरी और क्यूलो कॉन्सर्ट्स द्वारा स्टिंग्रे द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता का समर्थन करने के लिए घटना से प्राप्त आय को द म्यूसिकेयर्स फाउंडेशन और एमी वाइनहाउस फाउंडेशन के बीच विभाजित किया जाएगा।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस