एमटीवी के रियलिटी शो एक्स और नेक्स्ट में शामिल हुए क्रिसन बैरेटो

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। कैसी ये यारियां की अभिनेत्री क्रिसन बैरेटो नए रियलिटी शो एमटीवी के एक्स और नेक्स्ट में नजर आएंगी।
 | 
एमटीवी के रियलिटी शो एक्स और नेक्स्ट में शामिल हुए क्रिसन बैरेटो मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। कैसी ये यारियां की अभिनेत्री क्रिसन बैरेटो नए रियलिटी शो एमटीवी के एक्स और नेक्स्ट में नजर आएंगी।

यह शो मालदीव में तीन लोकप्रिय पूर्व जोड़ों को एक साथ लाता है, जिससे उन्हें अपना अगला खोजने या अपने पूर्व के प्यार में वापस आने का मौका मिलता है।

ये कंटेस्टेंट शो में जाएंगे और वहां वे अपने एक्स से मिलेंगे। शो में क्रिसन बैरेटो-सलमान जैदी, निकिता भमिदीपति-समथ्र्य गुप्ता और सलोनी सेहरा-वरुण वर्मा समेत तीन एक्स कपल नजर आएंगे।

krishna hospital

एक्स और नेक्स्ट पर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए क्रिसन ने साझा किया, किसी के पूर्व के साथ फिर से जुड़ना उतना आसान नहीं है जितना कि यह बहुत से लोगों को लग सकता है, खासकर जब आपकी सभी निजी बातचीत और क्षण राष्ट्रीय टेलीविजन पर फिल्माए और प्रसारित किए जा रहे हों।

उन्होंने आगे बताया, मालदीव में एमटीवी के एक्स और नेक्स्ट की शूटिंग के दौरान मेरे पास वास्तव में मेरे जीवन का समय था। यह अपनी तरह की अनूठी वास्तविकता दर्शकों के लिए एक उपन्यास प्रारूप लाती है, जिसे कभी भारतीय टेलीवीजन पर नहीं देखा गया है। एक्स ऑर नेक्स्ट 16 जुलाई से एमटीवी पर शुरू होगा।

chaitanya

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम