एमएए चुनाव : मांचू विष्णु ने प्रकाश राज को भारी अंतर से हराया

हैदराबाद, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता मांचू विष्णु रविवार को हुए चुनाव में प्रकाश राज को भारी अंतर से हराकर मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) के नए अध्यक्ष चुने गए।
 | 
एमएए चुनाव : मांचू विष्णु ने प्रकाश राज को भारी अंतर से हराया हैदराबाद, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता मांचू विष्णु रविवार को हुए चुनाव में प्रकाश राज को भारी अंतर से हराकर मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (एमएए) के नए अध्यक्ष चुने गए।

दिग्गज अभिनेता मोहन बाबू के बेटे विष्णु ने प्रकाश राज को 106 मतों से हराया।

एमएए के चुनाव अधिकारी कृष्ण मोहन ने दिनभर के सस्पेंस को खत्म करते हुए रविवार रात चुनाव परिणामों की घोषणा की। विष्णु को 380 वोट मिले, जबकि प्रकाश राज, जिन्हें प्रतिद्वंद्वी पैनल के कुछ समर्थकों ने गैर-स्थानीय करार दिया, 274 वोट हासिल कर सके।

Bansal Saree

कर्नाटक के मूल निवासी, प्रकाश राज तेलुगू और अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय करते हैं। उन्होंने 2019 में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में बैंगलोर सेंट्रल से लोकसभा चुनाव लड़ा था और असफल रहे थे।

विष्णु पैनल ने उपाध्यक्ष, महासचिव और कोषाध्यक्ष के प्रमुख पदों पर भी कब्जा जमाया। माधला रवि प्रकाश राज पैनल की बनर्जी को हराकर उपाध्यक्ष चुनी गईं।

महासचिव पद के लिए रघु बाबू ने जीविता राजशेखर को 7 मतों से हराया। शिव बालाजी कोषाध्यक्ष चुने गए, उन्होंने नगीनेदु को 32 मतों से हराया। बालाजी को 316 वोट मिले जबकि नगीनेदु को 284 वोट मिले।

प्रकाश राज पैनल के अभिनेता श्रीकांत कार्यकारी उपाध्यक्ष चुने गए। उन्होंने विष्णु पैनल के बाबू मोहन को हराया।

Devi Maa

तीखे चुनाव को मेगास्टार चिरंजीवी और अनुभवी अभिनेता मोहन बाबू के परिवारों के बीच खींचतान के रूप में देखा गया। चिरंजीवी के परिवार ने प्रकाश राज का समर्थन किया जबकि मोहन बाबू ने अपने बेटे मांचू विष्णु के लिए सक्रिय रूप से प्रचार किया।

परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद, चिरंजीवी ने विष्णु और नए निकाय के अन्य सदस्यों को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने उम्मीद जताई कि नया निकाय सभी कलाकारों के कल्याण के लिए काम करेगा। उन्होंने लिखा, एमएए हमेशा एक परिवार रहा है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन जीतता है, यह हमारे परिवार की जीत है।

--आईएएनएस

एसजीके