इस साल परिवार के साथ ईद मनाने से चूक गया : अतहर सिद्दीकी

मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता अतहर सिद्दीकी, जो वर्तमान में टेलीविजन शो मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 में एक प्रतिपक्षी के रूप में देखे जा रहे हैं, उन्होंने बुधवार को ईद-अल-अधा के अवसर पर अपने परिवार को याद किया।
 | 
इस साल परिवार के साथ ईद मनाने से चूक गया : अतहर सिद्दीकी मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता अतहर सिद्दीकी, जो वर्तमान में टेलीविजन शो मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 में एक प्रतिपक्षी के रूप में देखे जा रहे हैं, उन्होंने बुधवार को ईद-अल-अधा के अवसर पर अपने परिवार को याद किया।

उन्होंने कहा कि हर साल मैं इस अवसर पर अपने परिवार के साथ होता हूं और हम सभी एक साथ इसका आनंद लेते हैं। इस साल मैं उत्सव की मस्ती को याद कर रहा हूं क्योंकि मैं काम की प्रतिबद्धताओं के कारण मुंबई में हूं और मेरा परिवार मेरठ में है। पिछले महीने मैं अपनी बहन कि शादी के लिए वहां गया था। इसलिए मैं त्योहार के लिए नहीं जा सका। मैं उनके साथ उत्सव को याद कर रहा हूं।

Bansal Saree

जग जननी मां वैष्णो देवी, परवरिश कुछ खट्टी कुछ मीठी और विघ्नहर्ता गणेश जैसी टेलीविजन श्रृंखलाओं में अभिनय के लिए जाने जाने वाले अतहर मिठाई पकाएंगे और उत्सव के लिए करीबी दोस्तों को आमंत्रित करेंगे।

वे कहते हैं, हम पहले की तरह नमाज पढ़ने नहीं जा सकते। महामारी के कारण मैंने इसे घर पर किया है। मैं अपने करीबी दोस्तों के साथ भोजन करूँगा। मैं आज मीठा शीर बना रहा हूँ।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस