इवारु मीलो कोटेश्वरुलु के प्रोमो में साथ नजर आए महेश बाबू, जूनियर एनटीआर

हैदराबाद, 23 नवंबर (आईएएनएस)। बिग बॉस तेलुगु के कर्टेन-रेजर सीजन की मेजबानी करने के बाद, तेलुगु अभिनेता जूनियर एनटीआर ने अपने क्विज शो इवारु मीलो कोटेश्वरुलु के साथ छोटे पर्दे पर प्रवेश किया है।
 | 
इवारु मीलो कोटेश्वरुलु के प्रोमो में साथ नजर आए महेश बाबू, जूनियर एनटीआर हैदराबाद, 23 नवंबर (आईएएनएस)। बिग बॉस तेलुगु के कर्टेन-रेजर सीजन की मेजबानी करने के बाद, तेलुगु अभिनेता जूनियर एनटीआर ने अपने क्विज शो इवारु मीलो कोटेश्वरुलु के साथ छोटे पर्दे पर प्रवेश किया है।

शो के लिए अच्छी टीआरपी रेटिंग के साथ, इसने तेलुगु टेलीविजन दर्शकों से भी खूब प्रशंसा बटोरी है।

राम चरण, सामंथा, देवी श्री प्रसाद, थमन और अन्य जैसी हस्तियों ने गेम शो में हिस्सा लिया था, ताकि शो के आसपास मौजूदा प्रचार को बढ़ावा दिया जा सके। अब तेलुगु स्टार महेश बाबू भी टेलीविजन दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ हैं।

Bansal Saree

क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के तेलुगु रूपांतरण में भाग लेने वाले महेश बाबू को अपने प्रिय मित्र और होस्ट जूनियर एनटीआर के साथ कुछ यादगार पल साझा करते हुए देखा गया है।

इवारु मीलो कोटेश्वरुलु के निमार्ताओं ने एक विशेष पोस्टर जारी किया जिसमें तेलुगु के शीर्ष नायक महेश बाबू और एनटीआर एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एनटीआर के साथ शो में कुछ खास पलों को साझा करने के अलावा, महेश बाबू ने जाहिर तौर पर शो में अपने आगामी व्यावसायिक ड्रामा सरकारू वारी पाता का प्रचार भी किया।

खबर है कि शो में क्विज में भाग लेने वाले महेश बाबू ने 25 लाख रुपये जीते हैं।

शो के अलावा, महेश बाबू और एनटीआर अच्छे दोस्त हैं, जो एक विशेष तालमेल साझा करते हैं। इससे पहले एक फिल्म कार्यक्रम के दौरान, महेश बाबू ने आपसी प्रशंसकों को बुलाया और सुझाव दिया कि प्रशंसकों के झगड़ो ने कभी भी दोनों के रिश्ते को प्रभावित नहीं किया है।

Devi Maa

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस