इंस्टाग्राम ने सिंगर चिन्मयी श्रीपदा का अकाउंट किया सस्पेंड

हैदराबाद, 24 जून (आईएएनएस)। गायिका चिन्मयी श्रीपदा द्वारा पति राहुल रवींद्रन के साथ अपने नवजात जुड़वां बच्चों की तस्वीरें साझा करने के एक दिन बाद, उनका इंस्टाग्राम अकाउंट निलंबित कर दिया गया है।
 | 
इंस्टाग्राम ने सिंगर चिन्मयी श्रीपदा का अकाउंट किया सस्पेंड हैदराबाद, 24 जून (आईएएनएस)। गायिका चिन्मयी श्रीपदा द्वारा पति राहुल रवींद्रन के साथ अपने नवजात जुड़वां बच्चों की तस्वीरें साझा करने के एक दिन बाद, उनका इंस्टाग्राम अकाउंट निलंबित कर दिया गया है।

चिन्मयी श्रीपदा के इस अकाउंट पर बहुत सारी सामग्री थी जो कि उन्होंने शेयर की थी।

ये सोशल मीडिया व्यवसाय जाहिर तौर पर अलग तरह से काम करते हैं और नीतियों के नाम पर आश्चर्यजनक कार्रवाई करते हैं। अगर हम गायिका चिन्मयी श्रीपदा की मानें, जो प्रसिद्ध अभिनेत्रियों, विशेष रूप से सामंथा रूथ प्रभु के लिए आवाज देने के लिए जानी जाती हैं, तो इंस्टाग्राम ने उनकी वर्तमान स्थिति में अत्यधिक उपाय किए हैं।

krishna hospital

गायिका ने लिखा है,इंस्टाग्राम ने मूल रूप से उन पुरुषों की रिपोटिर्ंग के लिए मेरे खाते को हटा दिया है जो मुझे डीएम पर अपने लिंग भेजते हैं। यह कुछ समय से चल रहा है जहां मैं रिपोर्ट करती हूं, लेकिन मेरी पहुंच प्रतिबंधित थी। कोई नही यहां वैसे भी मेरा बैकअप खाता है।

गायिका ने खुलासा किया कि, उसका अकाउंट तब हटा दिया गया था जब उसने इंस्टाग्राम पर पुरुषों द्वारा अपने लिंग की तस्वीरें भेजने की शिकायत की थी।

चिन्मयी को सोशल मीडिया पर बहुत दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ा है क्योंकि उन्होंने मीटू आंदोलन के लिए बात की थी और तमिल फिल्म उद्योग में कुछ प्रमुख हस्तियों का नाम लिया, जो महिलाओं का शोषण करती हैं और लड़कियों के साथ यौन दुराचार में शामिल होने का प्रयास करती हैं।

chaitanya

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम