आयुष्मान खुराना ने बधाई हो की सह-अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को दी श्रद्धांजलि

मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने तीन बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री सुरेका सीकरी को श्रद्धांजलि दी, जिनका शुक्रवार को 75 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।
 | 
आयुष्मान खुराना ने बधाई हो की सह-अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को दी श्रद्धांजलि मुंबई, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने तीन बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री सुरेका सीकरी को श्रद्धांजलि दी, जिनका शुक्रवार को 75 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीकरी का एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया। क्लिप में, सीकरी फैज अहमद फैज द्वारा लिखी गई कुछ पंक्तियों का पाठ करते हुए दिखाई दे रही हैं। मोनोक्रोम वीडियो में, सीकरी, जो पक्षी प्रिंट के साथ एक सफेद शर्ट पहनी है, मुझ से पहली सी मोहब्बत की पंक्तियों को गाती है।

Bansal Saree

वीडियो के साथ आयुष्मान ने लिखा आरआईपी सुरेखा सीकरी।

आयुष्मान और सुरेखा ने 2018 की हिट बधाई हो में एक साथ काम किया, जहां दिवंगत अभिनेत्री ने उनकी नानी की भूमिका निभाई। फिल्म में गजराज राव और नीना गुप्ता भी हैं।

Devi Maa Dental

सीकरी काफी समय से अस्वस्थ थी, और दूसरे ब्रेन स्ट्रोक के कारण जटिलताओं से पीड़ित थी। उन्हें 2020 में ब्रेन स्ट्रोक और 2018 में लकवाग्रस्त स्ट्रोक का सामना करना पड़ा।

सीकरी 1978 राजनीतिक ड्रामा किस्सा कुर्सी का से फिल्म की शुरूआत की और फिल्मों, टीवी में और अधिक 40 साल से भी अधिक के मंच पर भूमिकाओं के साथ एक छाप छोड़ी। उन्होंने तमस (1988), मम्मो (1995) और बधाई हो (2018) के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। उन्होंने 1989 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार जीता।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस