आनंद महिंद्रा ने विज्ञापन के लिए अजय देवगन का फूल और कांटे स्टंट किया ट्वीट

मुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने एक विज्ञापन के लिए अपने प्रतिष्ठित फूल और कांटे स्प्लिट स्टंट को फिर से दोहराया है, लेकिन इस बार उन्होंने बाइक के बजाय ट्रकों का इस्तेमाल किया है।
 | 
आनंद महिंद्रा ने विज्ञापन के लिए अजय देवगन का फूल और कांटे स्टंट किया ट्वीट मुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने एक विज्ञापन के लिए अपने प्रतिष्ठित फूल और कांटे स्प्लिट स्टंट को फिर से दोहराया है, लेकिन इस बार उन्होंने बाइक के बजाय ट्रकों का इस्तेमाल किया है।

1991 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म फूल और कांटे बहुत लोकप्रिय हुई थी, जिसमें वे दो चलती मोटरसाइकिलों पर संतुलन बनाते हुए खड़े दिखाई दिए थे। इसी तरह के स्टंट उन्होंने सन ऑफ सरदार और दे दे प्यार दे जैसी कई फिल्मों में दोहराए हैं।

महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया और लिखा, 30 साल पहले, अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म, फूल और कांटे में, अजय देवगन ने अपना मूल मास्टर एक्ट, विभाजन किया था। अब, वह इसे फिर से कर रहे है, इस बार महिंद्रा के लिए। अधिक जानकारी के लिए इसे देखें।

Bansal Saree

फूल और कांटे में मधु, अरुणा ईरानी जगदीप और अमरीश पुरी भी हैं। इस फिल्म को तेलुगु में वरसुडु के नाम से बनाया गया था। यह फिल्म सिबी मलयिल द्वारा निर्देशित मलयालम फिल्म परंपरा पर आधारित है जिसमें सुपरस्टार ममूटी दोहरी भूमिका निभाते हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस