आनंदी बा और एमिली में मुख्य भूमिका निभाएंगी जैजी बैलेरिनी

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री जैजी बैलेरिनी नए शो आनंदी बा और एमिली के साथ भारतीय टीवी उद्योग में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
 | 
आनंदी बा और एमिली में मुख्य भूमिका निभाएंगी जैजी बैलेरिनी मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री जैजी बैलेरिनी नए शो आनंदी बा और एमिली के साथ भारतीय टीवी उद्योग में अपनी शुरूआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कलाकारों में आनंदी बा की भूमिका में कंचन गुप्ता, एमिली के रूप में जैजी बैलेरिनी और आरव के रूप में मिश्कत वर्मा शामिल हैं।

लंदन में जन्मी और पली-बढ़ी अभिनेत्री जैजी ने शो में अपनी भूमिका पर प्रकाश डाला और कहा, मेरे लिए भारत अब मेरा घर है और मैं इतना खुश कभी नहीं रहा। मुझे अविश्वसनीय अनुभवों से भरा जीवन मिला है। अब मैं और भी अधिक भाग्यशाली महसूस करता हूं कि हमारे आगामी शो आनंदी बा और एमिली में ऐसा शानदार अवसर दिया गया है।

krishna hospital

वह बताती हैं कि कैसे बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ उनकी प्रेरणा है, मुझे अपने सेट पर हर उस व्यक्ति का भरपूर समर्थन मिला है जो मेरे संवादों के साथ मेरी मदद करने के लिए ऊपर और परे गया है। मैं अद्भुत, प्रेरक लोगों से घिरा हुआ हूं। मेरी ऐसी प्रेरणा कैटरीना कैफ हैं।

अभिनेत्री का कहना है, उसने मुझे दिखाया कि यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं तो कुछ भी संभव है और मुझे लगता है कि मेरा चरित्र एमिली उससे संबंधित हो सकता है क्योंकि वह भारत आने वाली हैं, हिंदी सीख रही है और एक भारतीय व्यक्ति से शादी कर रही है, इसलिए उनकी कहानियां उस अर्थ में समान हैं। यह मेरा है नई यात्रा जिसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।

chaitanya

यह एक परिवार में होने वाली अराजकता की कहानी है जब एक फिरंगी बहू परिवार में प्रवेश करती है और आनंदी बा उससे छुटकारा पाने की कोशिश करती है।

स्टार प्लस पर 27 जून से आनंदी बा और एमिली आ रही है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम