आईस्मार्ट शंकर का हिंदी रीमेक देखना पसंद करूंगी:निधि अग्रवाल

हैदराबाद, 19 जुलाई (आईएएनएस)। तेलुगु ब्लॉकबस्टर आईस्मार्ट शंकर में अभिनेत्री निधि अग्रवाल के प्रदर्शन ने उस फिल्म उद्योग के व्यावसायिक सिनेमा में उनकी जगह पक्की कर दी। निधि का कहना है कि अगर फिल्म का हिंदी में रीमेक बनाया जाता है तो क्या वह मुख्य भूमिका निभाना चाहेंगी।
 | 
आईस्मार्ट शंकर का हिंदी रीमेक देखना पसंद करूंगी:निधि अग्रवाल हैदराबाद, 19 जुलाई (आईएएनएस)। तेलुगु ब्लॉकबस्टर आईस्मार्ट शंकर में अभिनेत्री निधि अग्रवाल के प्रदर्शन ने उस फिल्म उद्योग के व्यावसायिक सिनेमा में उनकी जगह पक्की कर दी। निधि का कहना है कि अगर फिल्म का हिंदी में रीमेक बनाया जाता है तो क्या वह मुख्य भूमिका निभाना चाहेंगी।

तेलुगु हिट में, अभिनेता राम पोथिनेनी ने आईस्मार्ट शंकर की मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म में कमर्शियल हिट होने के सारे गुण थे। निधि को लगता है कि इसका हिंदी रीमेक भी उतना ही सफल होगा।

Bansal Saree

निधि ने आईएएनएस से कहा, मैं इस फिल्म को हिंदी में बनते हुए देखना पसंद करूंगी। मुझे लगता है कि अगर इसे हिंदी में बनाया जाए तो यह एक बहुत ही मनोरंजक फिल्म होगी और यह फिर से अच्छा प्रदर्शन करेगी।

यह पूछे जाने पर कि हिंदी रीमेक में राम पोथिनेनी का किरदार किसे निभाना चाहिए, निधि एक बच्चे की तरह हंसी के साथ जवाब देती है, मुझे लगता है कि राम को खुद भूमिका निभानी चाहिए - या मुझे, आप क्या कहते हैं? क्या मुझे आईस्मार्ट शंकर बनना चाहिए और किक मारना चाहिए?

Devi Maa Dental

फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया था और इसमें अभिनेत्री नाभा नटेश और सत्यदेव ने भी अभिनय किया था। इसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए और निधि को बड़े पैमाने पर लोकप्रियता के लिए पेश किया।

निधि ने कहा कि मुझे बहुत गर्व महसूस होता है कि मैं फिल्म का हिस्सा हूं क्योंकि यह इतनी बड़ी हिट थी और मुझे लगता है कि यह पहली बार था जब मैं भीड़ के सामने आई। वह भीड़ जिसे मैं प्यार करती हूं। यह पहली बार था जब मुझे एक स्टार की तरह प्यार और लोगों का अटेंशन मिला।

अभिनेत्री ने 2017 की बॉलीवुड फिल्म मुन्ना माइकल से अभिनय की शुरूआत की। इसके बाद वह नागा चैतन्य-स्टारर सव्यसाची के साथ तेलुगु फिल्मों में चली गईं।

वह ²ढ़ता से महसूस करती हैं कि हर फिल्म उनके जीवन में कुछ न कुछ जोड़ती है।

वो कहता हैं, मुझे लगता है कि हर फिल्म बहुत कुछ जोड़ती है और आपको एक कलाकार के रूप में बहुत कुछ सिखाती है और यह एक अलग अनुभव और दुनिया है। इसलिए, आप बहुत कुछ सीखते हैं और अंत में एक दुनिया का हिस्सा बन जाते हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस