अश्विनी अय्यर तिवारी ने केबीसी 13 के सेट पर बिग बी को दिया सरप्राइज

मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी की इच्छा के चलते अमिताभ बच्चन के जन्मदिन स्पेशल एपिसोड में दर्शक से लेकर होस्ट तक सभी लोग बिह बी के प्रतिष्ठित पात्रों के रूप में दिखाई देंगे।
 | 
अश्विनी अय्यर तिवारी ने केबीसी 13 के सेट पर बिग बी को दिया सरप्राइज मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी की इच्छा के चलते अमिताभ बच्चन के जन्मदिन स्पेशल एपिसोड में दर्शक से लेकर होस्ट तक सभी लोग बिह बी के प्रतिष्ठित पात्रों के रूप में दिखाई देंगे।

अश्विनी अमिताभ बच्चन के अब तक के सफर पर एक वीडियो जारी करेंगी। वहीं समारोह में अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया टीम सहित सेट पर मौजूद सभी लोगों द्वारा हैप्पी बर्थडे गाना गाया जाएगा।

अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा कि वह अमिताभ बच्चन हैं लेकिन दिल से एक साधारण प्रेरक व्यक्ति हैं। उनका कहना है कि चेहरों को याद रखने के लिए, युवा कलाकारों को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं, चाहे वे फिल्म निर्माता हों, संगीत निर्देशक हों या लेखक हों और उनके साथ काम करें और उनके शिल्प में विश्वास करें और एक बच्चे की तरह सोचें। आज, हंसना और मुस्कुराना और सभी के साथ अत्यधिक सम्मान के साथ व्यवहार करना और सभी को अपने जैसा सुनना ही उन्हें वह बनाता है जो वह हैं।

Bansal Saree

अमिताभ बच्चन के लिए शुभकामनाएं देते हुए अश्विनी ने कहा कि मैंने उनके लिए हर दिन अपार कृतज्ञता, खुशी और कल्याण की कामना करती हूं।

केबीसी 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम