अविका गौर ने सुरेखा सिकरी को लेकर कहा : खुशकिस्मत हूं कि उनके साथ करियर शुरू करने का मौका मिला

नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री अविका गौर को टेलीविजन धारावाहिक बालिका वधु में आनंदी के किरदार से लोकप्रियता हासिल हुई है। इस शो में दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सिकरी ने दादीसा के किरदार को निभाया था। अविका का कहना है कि वह खुशकिस्मत है कि उन्हें अपने एक्टिंग करियर को शुरू करने का मौका सुरेखा सिकरी के साथ मिला।
 | 
अविका गौर ने सुरेखा सिकरी को लेकर कहा : खुशकिस्मत हूं कि उनके साथ करियर शुरू करने का मौका मिला नई दिल्ली, 16 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री अविका गौर को टेलीविजन धारावाहिक बालिका वधु में आनंदी के किरदार से लोकप्रियता हासिल हुई है। इस शो में दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सिकरी ने दादीसा के किरदार को निभाया था। अविका का कहना है कि वह खुशकिस्मत है कि उन्हें अपने एक्टिंग करियर को शुरू करने का मौका सुरेखा सिकरी के साथ मिला।

शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से अभिनेत्री सुरेखा सिकरी का निधन हो गया है। वह 75 साल की थीं।

Bansal Saree

अविका कहती हैं, अपने मेंटर सुरेखा सिकरी जी के निधन के बारे में सुनकर मुझे काफी दुख हुआ। वह भारतीय सिनेमा के महानतम कलाकारों में से एक हैं, वह एक किंवदंती हैं। उन्होंने कलाकारों की कई पीढ़ियों को प्रेरित किया है। उनकी याद हमेशा आएगी। आरआईपी। सुरेखा मैम एक प्रेरणा थी, जिन्होंने काफी बेहतरीन ढंग से मार्गदर्शन किया।

वह आगे कहती हैं, सुरेखा जी के बारे में क्या कहूं, जिन्होंने हमें रास्ता दिखाया, उस रास्ते पर चलना कैसे है यह सिखाया और यह सब कुछ उन्होंने बेहद शानदार ढंग से किया। वह मेरे जैसे लोगों के लिए एक प्रेरणा रही हैं, जो हर संभव तरीके से उनके जैसा बनने की ख्वाहिश रखते हैं। उनका प्यार और गर्मजोशी बेजोड़ है और उसके जैसा दूसरा कभी कोई नहीं होगा।

Devi Maa Dental

अविका कहती हैं कि वह खुशकिस्मत हैं कि उन्हें सुरेखा सिकरी के साथ काम करने का मौका मिला।

अविका के मुताबिक, मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे उनके साथ अपना करियर शुरू करने का मौका मिला। यह किसी आशीर्वाद से कम नहीं है। मुझे पता है कि वह जहां कहीं भी हो, उनकी दुआ हमेशा मुझ पर बनी रहेगी, जो आगे बढ़ने में मेरे लिए मददगार साबित होगा। मैंने उनसे जमीन से जुड़े रहने का गुण सीखा है।

--आईएएनएस

एएसएन/आरजेएस