अल्लू अर्जुन ने की बेटी अरहा के फिल्मों में डेब्यू की घोषणा

हैदराबाद, 15 जुलाई (आईएएनएस)। तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन ने गुरुवार को अपनी चार साल की बेटी अल्लू अरहा की फिल्मी दुनिया में एंट्री की घोषणा की।
 | 
अल्लू अर्जुन ने की बेटी अरहा के फिल्मों में डेब्यू की घोषणा हैदराबाद, 15 जुलाई (आईएएनएस)। तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन ने गुरुवार को अपनी चार साल की बेटी अल्लू अरहा की फिल्मी दुनिया में एंट्री की घोषणा की।

अरहा फिल्म शकुंतलम में दिखाई देंगी और वह फिल्मी दुनिया में प्रवेश करने वाली अल्लू परिवार की चौथी पीढ़ी होगी। वह पौराणिक नाटक में अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

Bansal Saree

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अरहा की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा, पद्मश्री अल्लू रामलिंगैया गरु की ग्रेट ग्रैंड डॉटर, श्री अल्लू अरविंद गरु की पोती, श्री अल्लू अर्जुन गरु और स्नेहा गरु की प्यारी बेटी, शकुंतलम में बहादुर के रूप में अल्लू अरहा लिटर वंडर प्रिंस भरत के रूप में आपका स्वागत है।

अर्जुन ने सोशल मीडिया पर साझा किए गए अपने नोट के साथ कैप्शन में यह भी लिखा कि अल्लू परिवार के लिए यह घोषणा करने करते हुए उनके लिए यह एक गर्व का क्षण है, क्योंकि उनके परिवार की चौथी पीढ़ी के तौर पर उनकी बेटी शकुंतलम फिल्म के साथ अपनी फिल्मी दुनिया की शुरूआत कर रही है।

Devi Maa Dental

उन्होंने शकुंतलम की पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स को अपनी शुभकामनाएं भी दीं।

अल्लू परिवार में फिल्मों में प्रवेश करने वाली सबसे कम उम्र की अल्लू अरहा का निर्देशन गुणशेखर करेंगे। अरहा की शुरूआत कालिदास द्वारा लिखित एक लोकप्रिय भारतीय नाटक शकुंतला पर आधारित है।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम