अल्लू अर्जुन के फैन्स डायरेक्टर जिंक्स को लेकर चिंतित!

हैदराबाद, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। तेलुगू अभिनेता अल्लू अर्जुन के अन्य दक्षिणी राज्यों में काफी फॉलोअर्स हैं और साथ ही उनकी आने वाली फिल्म पुष्पा - द राइज उन्हें एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में लॉन्च करने के लिए तैयार है।
 | 
अल्लू अर्जुन के फैन्स डायरेक्टर जिंक्स को लेकर चिंतित! हैदराबाद, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। तेलुगू अभिनेता अल्लू अर्जुन के अन्य दक्षिणी राज्यों में काफी फॉलोअर्स हैं और साथ ही उनकी आने वाली फिल्म पुष्पा - द राइज उन्हें एक अखिल भारतीय स्टार के रूप में लॉन्च करने के लिए तैयार है।

एक अच्छी तरह से स्थापित करियर के साथ, अल्लू अर्जुन टॉलीवुड के सबसे सफल नायकों में से एक है।

रश्मिका मंदाना को अपनी नायिका के रूप में अभिनीत, अर्जुन को पुष्पा राज एक नापाक चंदन तस्कर की भूमिका निभानी है, लेकिन पुष्पा - द राइज के आसपास सभी प्रचार के साथ, अल्लू अर्जुन के प्रशंसक उनके आगामी प्रोजेक्ट को लेकर थोड़े चिंतित हैं।

Bansal Saree

यह बताया गया है कि अल्लू अर्जुन को अपनी अगली फिल्म के लिए तेलुगु फिल्म निर्माता बोयापति श्रीनु के निर्देशन में काम करना है। दोनों ने पहले फिल्म सरायनोडु के लिए सहयोग किया था, जो एक बड़े पैमाने पर हिट थी।

लेकिन सरायनोडु के बाद, राम चरण के साथ बोयापति श्रीनू की बड़े बजट की फिल्म विनय विद्या राम एक बड़ी फ्लॉप थी और अभिनेता के साथ-साथ निर्माताओं के लिए भी एक झटका थी।

यह निर्माताओं के लिए एक बड़ी निराशा थी, क्योंकि राम चरण ने विनय विद्या राम से पहले एक ब्लॉकबस्टर (रंगस्थलम) देखी थी। इसलिए, अल्लू अर्जुन के प्रशंसक चिंतित हैं कि क्या अल्लू अर्जुन के लिए पुष्पा के बाद बोयापति श्रीनु के निर्देशन में अभिनय करना एक अच्छा विकल्प है।

Devi Maa Dental

बोयापति श्रीनू की आने वाली फिल्म अखंड में नायक के रूप में नंदामुरी बालकृष्ण हैं।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस