अर्जुन कपूर: मेरे पास फिल्मों की लंबी लाइन है

मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता अर्जुन कपूर,के पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी है। वह एक विलेन, कुत्ते और हाल ही में घोषित द लेडी किलर में नजर आएंगे। अर्जुन इस बात से खुश हैं कि फिल्म निर्माता अब उन्हें ज्यादा गंभीरता से ले रहे है।
 | 
अर्जुन कपूर: मेरे पास फिल्मों की लंबी लाइन है मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता अर्जुन कपूर,के पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी है। वह एक विलेन, कुत्ते और हाल ही में घोषित द लेडी किलर में नजर आएंगे। अर्जुन इस बात से खुश हैं कि फिल्म निर्माता अब उन्हें ज्यादा गंभीरता से ले रहे है।

उनका कहना है कि उनका आगामी काम मसाला व्यावसायिक और शैली से जुड़े मनोरंजक मनोरंजन का एक बड़ा मिश्रण है।

अर्जुन को अपने स्लेट पर गर्व है और वह अपने करियर की दिशा बदलने के लिए संदीप और पिंकी फरार (एसएपीएफ) की सफलता को श्रेय देते हैं।

उन्होंने कहा कि संदीप और पिंकी फरार मेरे करियर के लिए एक गेम-चेंजर रही है। इसने मुझे एक अलग तरीके से प्रस्तुत किया, जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा था और मैं गहराई से आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म में मेरे प्रदर्शन को पसंद किया।

Bansal Saree

उन्होंने आगे कहा कि एसएपीएफ की सफलता ने मेरे लिए कई दरवाजे खोल दिए हैं और फिल्म निमार्ता मुझे कास्ट करना चाहते हैं। द लेडीकिलर और कुत्ते इस बात के प्रमुख उदाहरण हैं कि उद्योग आज मुझे कैसे देख रहा है।

अपनी अगली रिलीज के बारे में बोलते हुए, अर्जुन ने कहा कि वह अपनी लाइन-अप को लेकर उत्साहित हैं।

चूंकि यह एक विलेन रिटर्न्‍स जैसी मसाला व्यावसायिक फिल्मों और कुत्ते और द लेडी किलर जैसी थ्रिलर मनोरंजक फिल्मों का एक बड़ा मिश्रण है। मेरे पास कुछ और घोषणाएं भी हैं।

अर्जुन मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्‍स, विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान की पहली फिल्म कुत्ते और अजय बहल की द लेडी किलर में नजर आएंगे।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस