अरलो पार्क्‍स की पहली एल्बम कोलैपस्ड इन सनबीम्स ने मर्करी पुरस्कार जीता

लंदन, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। ब्रिटिश गायिका-गीतकार अरलो पार्क्स ने अपने पहले एल्बम कोलैपस्ड इन सनबीम्स के लिए प्रतिष्ठित मरकरी पुरस्कार जीता है।
 | 
अरलो पार्क्‍स की पहली एल्बम कोलैपस्ड इन सनबीम्स ने मर्करी पुरस्कार जीता लंदन, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। ब्रिटिश गायिका-गीतकार अरलो पार्क्‍स ने अपने पहले एल्बम कोलैपस्ड इन सनबीम्स के लिए प्रतिष्ठित मरकरी पुरस्कार जीता है।

गायिका-गीतकार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक हार्दिक नोट साझा किया, मैंने 2021 हुंडई एट द रेट मर्करीप्राइज जीता !!! दिल अभी भी धड़क रहा है, मैं अभी भी बेतरतीब ढंग से ठीक हो रही हूं, इसका मतलब मेरे लिए बहुत अविश्वसनीय है।

अरलो (21) ने गायक सेलेस्टे, रैपर गेट्स और बैंड वुल्फ एलिस और मोगवई को हराकर 25,000 पाउंड (30,000 डॉलर) का पुरस्कार जीता, जो साल के उत्कृष्ट ब्रिटिश या आयरिश एल्बम को मान्यता देता है।

Bansal Saree

उन्होंने लिखा, मैं अपोलो के पास पली-बढ़ी हूं, मुझे याद है कि मैं बचपन में हैमरस्मिथ ब्रॉडवे में मैकडॉनल्ड्स में अपने दोस्तों से मिली थी। यह यात्रा यूट्यूब पर हाउ टू मेक ऑड फ्यूचर बीट्स देखने और आईने में एक पॉप स्टार होने का नाटक करने के साथ शुरू हुई थी। यह सब एक साथ कैसे आया, इसकी एक पवित्रता है।

पार्क्‍स, जिन्होंने इस साल के ब्रिट अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ नए कलाकार का पुरस्कार जीता, संगीत प्रेरणाओं की एक उदार सिरीज का हवाला देतीे हैं, जिसमें हैरी स्टाइल्स, फ्रैंक ओशन, सोलेंज और मैसिव अटैक शामिल हैं।

न्यायाधीशों के पैनल ने कहा कि एल्बम ने इस साल लोगों की भावना पर कब्जा कर लिया और मानसिक स्वास्थ्य और वास्तविक सहानुभूति के साथ कामुकता जैसे जटिल मुद्दों को संबोधित किया, एक गीतात्मक ज्ञान प्रदर्शित किया जिसने उसे 21 साल का विश्वास दिलाया।

Devi Maa Dental

पुरस्कार स्वीकार करते हुए, पार्क्‍स ने कहा, यहां पहुंचने के लिए बहुत त्याग और कड़ी मेहनत करनी पड़ी और ऐसे पल थे जहां मुझे यकीन नहीं था कि मैं इसे हासिल कर पाऊंगी, लेकिन मैं आज यहां हूं .. इसलिए बहुत-बहुत धन्यवाद ।

1992 में स्थापित और ब्रिटेन और आयरलैंड के कृत्यों के लिए खुला, मर्करी पुरस्कार अक्सर बेहतर ज्ञात कलाकारों पर उदार और अभिनव का पक्षधर है।

पुरस्कार के पिछले विजेताओं में माइकल किवानुका, स्केप्टा, जेम्स ब्लेक और आर्कटिक मंकी शामिल हैं।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम