अरमान मलिक ने 26 वें जन्मदिन पर लॉन्च किया मर्केडाइजिंग

मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। संगीतकार अरमान मलिक गुरुवार को 26 साल के हो गए हैं। जन्मदिन मनाने के लिए उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए मर्केडाइज लॉन्च किया। गायक का कहना है कि पहली आधिकारिक एएम मर्केडाइज लाइन अपने प्रशंसकों के साथ अधिक व्यक्तिगत और संबंधित संबंध को सक्षम करने की इच्छा से पैदा हुई।
 | 
अरमान मलिक ने 26 वें जन्मदिन पर लॉन्च किया मर्केडाइजिंग मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। संगीतकार अरमान मलिक गुरुवार को 26 साल के हो गए हैं। जन्मदिन मनाने के लिए उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए मर्केडाइज लॉन्च किया। गायक का कहना है कि पहली आधिकारिक एएम मर्केडाइज लाइन अपने प्रशंसकों के साथ अधिक व्यक्तिगत और संबंधित संबंध को सक्षम करने की इच्छा से पैदा हुई।

बुद्धू सा मन, वजह तुम हो और सब तेरा जैसे गाने गा चुके अरमान ने कहा, मैंने हमेशा माना है कि रिश्ते दोतरफा होते हैं। यहां तक कि जब मेरे प्रशंसकों की बात आती है, मैं उनके लिए गाना पसंद करता हूं उनके साथ। यह उनकी ऊर्जा और उत्साह है जो मुझे शो में बढ़ावा देती है और मुझे सामाजिक पर प्रचारित करता है - जो मुझे रोजाना प्रयास करने और खुद को बेहतर बनाने में मदद करता है।

Bansal Saree

उन्होंने कहा पहली आधिकारिक एएम मर्च लाइन इस इच्छा से पैदा हुई थी - एक मूर्त रूप में मेरे प्रशंसकों के साथ एक व्यक्तिगत, संबंधित संबंध को और अधिक सक्षम करने के लिए कि वे हमारे द्वारा जीते और हारे हुए पलों की महिमा का आनंद एक साथ उठा सकें। हमारे द्वारा साझा किए जाने वाले आकस्मिक, आरामदायक, मुक्त-प्रवाह वाले तालमेल को पकड़ने के लिए डिजाइन और सौंदर्य को ध्यान से चुना गया है।

उनके मर्केडाइज में ग्राफिक टी-शर्ट, स्वेटशर्ट और मास्क शामिल है।

Devi Maa Dental

अरमान ने आगे कहा: यह एक जुनूनी प्रोजेक्ट है जिस पर मैं अपनी टीम के साथ लगातार काम कर रहा हूं जिससे हमें एक साथ बांधे रखने वाले सही वाइब को जीवंत किया जा सके। मैं बहुत आभारी हूं कि यह आखिरकार आपको देखने, पकड़ने और दिखावा करने के लिए है। यह आपको मेरा जन्मदिन का तोहफा है। हर चीज के लिए धन्यवाद।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस