अनुभव सिन्हा की सोशल ड्रामा भीड़ में नजर आएंगे राजकुमार राव

मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने अपनी अगली फिल्म भीड़ की घोषणा की है, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव अभिनीत एक सोशल ड्रामा है।
 | 
अनुभव सिन्हा की सोशल ड्रामा भीड़ में नजर आएंगे राजकुमार राव मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने अपनी अगली फिल्म भीड़ की घोषणा की है, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव अभिनीत एक सोशल ड्रामा है।

अनुभव ने कहा, भीड़ एक ऐसा टाईटिल है, जिसके बारे में मैंने जैसे ही टीम को बताया वो उसे बनाने के लिए तैयार हो गए।

राजकुमार को मुख्य भूमिका के लिए लेने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा कि उनके लिए कास्टिंग महत्वपूर्ण थी।

उन्होंने आगे कहा, राज एक बहुत ही दिलचस्प अभिनेता है। वह बहुत कम अभिनेताओं में से एक है जो एक कहानी में पारदíशता के साथ न्याय कर सकते हैं। मेरी उनके साथ काम करने की हमेशा से दिली तम्मना रही है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं।

Bansal Saree

सिन्हा के साथ काम करने के बारे में राजकुमार ने कहा कि एक ऐसे फिल्म निर्माता के साथ काम करना सम्मान और सौभाग्य की बात है, जिसकी आवाज इतनी स्पष्ट है।

मैंने हमेशा खुद को उन कहानियों की ओर आकर्षित किया है जो बातचीत को गति देती हैं। एक मनोरंजनकर्ता के रूप में भी, मैं चाहता हूं कि मेरा काम लोगों को सोचने पर मजबूर करे। यह एक महत्वपूर्ण विषय है और किरदार के लिए मुझे अपने स्थिर क्षेत्र से परे एक कलाकार के रूप में खुद को आगे बढ़ाने की जरूरत है। मैं शूटिंग शुरू करने और यूनीवर्स में खुद को खोने का इंतजार नहीं कर सकता।

भीड़ भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्‍स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

भूषण कुमार ने कहा, अनुभव और मेरे बीच फिल्म तुम बिन के बाद से अच्छे संबंध हैं। और साथ में हमारी हर मुलाकात पहली से भी ज्यादा रोमांचक होती है। थप्पड़ एक ऐसी फिल्म है जिस पर मुझे गर्व है और मैं भीड़ के शुरू होने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। यह अनुभव की गहरी उत्तेजक कहानियों में से एक है और मुझे फिर से उनके साथ हाथ मिलाने पर बहुत गर्व हो रहा है।

Devi Maa Dental

राज एक बेहतरीन अभिनेता हैं और मैं इस तरह की फिल्म करने के लिए किसी और के बारे में नहीं सोच सकता।

फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होगी। इसके नवंबर में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है क्योंकि यूनिट अगले कुछ हफ्तों तक अपना प्री-प्रोडक्शन जारी रखेगी।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस