अनुपम खेर, नीना गुप्ता ने शेयर किया शिव शास्त्री बाल्बोआ का फस्र्ट लुक

मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता अनुपम खेर और नीना गुप्ता ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित अपनी नई फिल्म शिव शास्त्री बाल्बोआ का फस्र्ट लुक साझा किया।
 | 
अनुपम खेर, नीना गुप्ता ने शेयर किया शिव शास्त्री बाल्बोआ का फस्र्ट लुक मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता अनुपम खेर और नीना गुप्ता ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित अपनी नई फिल्म शिव शास्त्री बाल्बोआ का फस्र्ट लुक साझा किया।

मेरी नई फिल्म हैशटैग शिवशास्त्री बाल्बोआ का पहला लुक पेश कर रहा हूं। अमेरिका के एक छोटे से शहर में एक भारतीय के जीवित रहने की एक आकर्षक कहानी !! भव्य और शानदार एटदरेटनीनागुप्ता और एक बहुत ही रोचक और प्रतिभाशाली अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों और क्रू के साथ काम करके खुशी हुई! अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हैशटैग में उल्लेख करते हुए लिखा कि यह उनकी 519वीं फिल्म है।

Bansal Saree

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया: इतने सालों बाद एटदरेटअनुपमखेर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, हमारी नई फिल्म हैशटैगशिवशास्त्रीबाल्बोआ हैशटैग519फिल्म हैशटैगएनइंडियनइनअमेरिका हैशटैगह्यूमर हैशटैगड्रामा हैशटैगफैमिली।

नीना गुप्ता और अनुपम खेर कई सालों बाद पर्दे पर वापसी करेंगे।

Devi Maa Dental

फस्र्ट लुक में अनुपम खेर सफेद गंजी और नीली जींस और कुछ मनके गले में पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि नीना गुप्ता ने मोतियों के हार के साथ एक मैरून पोशाक पहनी हुई है।

अनुपम खेर आखिरी बार 2019 में फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में नजर आए थे।

नीना गुप्ता की आखिरी फिल्म सरदार का ग्रैंडसन थी। उनकी आने वाली फिल्में 83, डायल 100, ग्वालियर और अलविदा हैं।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम