अगर आपकी मानसिकता सही है, तो आप ओटीटी पर कुछ बड़ा कर सकते हैं : अमला पॉल

कोच्चि, 16 जुलाई (आईएएनएस)। आगामी तेलुगू वेब सीरीज कुडी येदमैथे में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री अमला पॉल का मानना है कि ओटीटी कल्चर में विकास होने की सबसे अच्छी बात यह है कि अब हर किसी के लिए कुछ न कुछ है।
 | 
अगर आपकी मानसिकता सही है, तो आप ओटीटी पर कुछ बड़ा कर सकते हैं : अमला पॉल कोच्चि, 16 जुलाई (आईएएनएस)। आगामी तेलुगू वेब सीरीज कुडी येदमैथे में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री अमला पॉल का मानना है कि ओटीटी कल्चर में विकास होने की सबसे अच्छी बात यह है कि अब हर किसी के लिए कुछ न कुछ है।

तमिल और मलयालम फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत कर चुकीं अभिनेत्री डिजिटल प्लेटफॉर्म में तेजी से हो रहे विकास को लेकर बेहद रोमांचित हैं।

Bansal Saree

अमला ने आईएएनएस को बताया, ओटीटी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसके कई सारे रचनात्मक पहलू हैं। इसमें कई अलग-अलग तरह की कहानियां हैं। साल 2020 से मैं जिस तरह के स्क्रिप्ट्स देख रही हूं, वे काफी अलग किस्म के हैं। हर कोई कुछ नया करने के लिए तैयार है।

वह आगे कहती हैं, इसकी एक और खूबी यह है कि अगर आपकी मानसिकता सही है, तो आप अपने लिए यहां कुछ कर सकते हैं। यहां हर किसी के लिए एक मौका है। मुझे थिएटर में जाकर पॉपकॉर्न खाते और कोल्डड्रिंक पीते हुए फिल्म देखने की बहुत याद आती है, इस अनुभव की जगह कोई नहीं ले सकता, लेकिन फिलहाल मेरे ख्याल से वक्त के साथ बहना ही सही है।

Devi Maa Dental

अमला की सीरीज अहा वीडियो में स्ट्रिम होगी। वह कहती हैं, वक्त के साथ आगे बढ़ना मुझे पसंद है। बदलाव मेरे लिए काफी जरूरी है और खूबसूरती से इसमें ढल जाती हूं। दुनिया इसी तरह से आगे बढ़ती है। जब टीवी आया, तो रेडियो एक कदम पीछे हो लिया। मैं एक ऐसी पीढ़ी का हिस्सा बनकर खुश हूं, जिसमें मैंने वीसीआर, सीडी, डीवीडी, होम थिएटर, थिएटर और अब ओटीटी का आनंद लेने का मौका मिला है।

--आईएएनएस

एएसएन/आरजेएस