अक्षय कुमार के मां के निधन पर पीएम मोदी ने उनको दी सांत्वना

मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय कुमार की मां के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें सांत्वना दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा।
 | 
अक्षय कुमार के मां के निधन पर पीएम मोदी ने उनको दी सांत्वना मुंबई, 12 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय कुमार की मां के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें सांत्वना दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद कहा।

अक्षय ने 8 सितंबर को अपनी मां अरुणा भाटिया को खो दिया था।

अभिनेता ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मोदी का शोक संदेश डाला और कैप्शन दिया, माँ के निधन पर शोक संदेशों से विनम्र, सभी का धन्यवाद। मेरे और मेरे दिवंगत माता-पिता के लिए समय निकालने और गर्मजोशी की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए माननीय प्रधान मंत्री का आभारी हूं। ये सुकून देने वाले शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे। जय अम्बे।

Bansal Saree

पत्र में, मोदी ने अभिनेता के नुकसान पर दुख व्यक्त किया है और देश के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक बनकर अपनी मां को गौरवान्वित करने के लिए उनकी प्रशंसा की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वह राम सेतु और बच्चन पांडे में भी नजर आएंगे।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस