अक्षय ओबेरॉय ने इल्लीगल सीजन 2 के लिए सीखा कानूनी डिक्शन

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय ओबेरॉय, जो कानूनी ड्रामा इल्लीगल के सीजन 2 में एडवोकेट अक्षय जेटली की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई दे रहे हैं, उनको कानूनी शब्दवली और बॉडी लैंग्वेज सीखने के लिए एक गहन तैयारी की आवश्यकता थी।
 | 
अक्षय ओबेरॉय ने इल्लीगल सीजन 2 के लिए सीखा कानूनी डिक्शन मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय ओबेरॉय, जो कानूनी ड्रामा इल्लीगल के सीजन 2 में एडवोकेट अक्षय जेटली की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई दे रहे हैं, उनको कानूनी शब्दवली और बॉडी लैंग्वेज सीखने के लिए एक गहन तैयारी की आवश्यकता थी।

अक्षय को कई कानूनी शर्तें सीखनी पड़ीं और आगामी डिजिटल श्रृंखला में अपने चरित्र के लिए नए तौर-तरीकों को अपनाने पर काम करना पड़ा।

उन्होंने कहा कि वास्तविक जीवन में मैं उस चरित्र से बहुत अलग हूं जिसे मैंने पर्दे पर निभाया है। अपने चित्रण को वास्तविक और प्रामाणिक बनाने के लिए, मैंने कानूनी डिक्शन सीखा और नए तौर-तरीकों को अपनाया।

Bansal Saree

अक्षय ने कहा कि चूंकि यह विभिन्न ²श्यों में एक कानूनी नाटक है, इसलिए बहुत सारी कानूनी शर्तें और शब्द हैं जिनसे हमें अच्छी तरह वाकिफ होना था। शूटिंग बेहद मजेदार रही है और मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है।

अभिनेता अगली बार दिल बेकरार और इनसाइड एज 3 में नजर आएंगे।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस