अंकिता लोखंडे जी टीवी के गणेश उत्सव में देंगी धमाकेदार परफॉमेंस

मुंबई, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जी टीवी के साथ गणेश उत्सव के आगामी विशेष एपिसोड में अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
 | 
अंकिता लोखंडे जी टीवी के गणेश उत्सव में देंगी धमाकेदार परफॉमेंस मुंबई, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे जी टीवी के साथ गणेश उत्सव के आगामी विशेष एपिसोड में अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अंकिता शो में अष्टविनायक डांस एक्ट करती नजर आएंगी। अपने नृत्य कौशल के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने जी टीवी के साथ गणेश उत्सव की शूटिंग के दौरान एक आकर्षक प्रदर्शन दिया। उन्होंने एकदंतया वक्रतुंडया और सुख कर्ता दुख हरता जैसे गीतों के साथ प्रदर्शन किया।

Bansal Saree

उसी के बारे में बात करते हुए, अंकिता ने साझा किया, मैं लंबे समय के बाद जी टीवी के गणेश उत्सव के लिए आई हूं। मेरे पास इस वार्षिक कार्यक्रम की बहुत सारी यादें हैं, जो सेट पर आते ही वापस आ गईं। मैं अपने प्रदर्शन को लेकर उत्साहित होने के साथ-साथ नर्वस भी हूं क्योंकि मैं भगवान गणेश के लिए एक एकल अभिनय कर रही हूं और सभी की प्रतिक्रिया देखने का इंतजार नहीं कर सकती।

अपने प्रदर्शन के लिए, अंकिता ने एक सफेद साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने हीरे के आभूषणों के साथ पहना था।

अपने लुक के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि सफेद वह रंग है जो सद्भाव का प्रतीक है और जब आप इसे पहनते हैं, तो आप बहुत शांत महसूस करते हैं। साथ ही, सफेद मेरा पसंदीदा रंग है। हमने डायमंड ज्वैलरी के साथ लुक को पूरी किया है और मुझे एक्ट के लिए अपना लुक बहुत पसंद आया।

Devi Maa Dental

जी टीवी पर गणेश उत्सव विद जी टीवी 19 सितंबर को प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस