सैयामी खेर, सनी कौशल दिल लौटा दो गाने में आएंगे नजर

मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता सनी कौशल और सैयामी खेर पहली बार दिल लौटा दो गाने के म्यूजिक वीडियो में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। जुबिन नौटियाल और पायल देव द्वारा गाए गए प्रेम ट्रैक को लेह की सुंदर पृष्ठभूमि के खिलाफ शूट किया गया है।
 | 
सैयामी खेर, सनी कौशल दिल लौटा दो गाने में आएंगे नजर मुंबई, 21 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता सनी कौशल और सैयामी खेर पहली बार दिल लौटा दो गाने के म्यूजिक वीडियो में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। जुबिन नौटियाल और पायल देव द्वारा गाए गए प्रेम ट्रैक को लेह की सुंदर पृष्ठभूमि के खिलाफ शूट किया गया है।

सनी कहते हैं कि गीत अचरज भरा है और जब मैंने इसे पहली बार सुना था तब से ही मुझे इससे प्यार हो गया था। इसमें एक पुराने स्कूल का माहौल है, जो मुझे इस बात का बहुत अच्छा एहसास देता है कि गाना कैसा होगा। इस गाने की शूटिंग मैंने पहली बार लेह में की थी। हमने जिन स्थानों पर शूटिंग की, वे एकदम सही थे और उन्होंने शूटिंग को सही अनुभव दिया। लेह-लद्दाख के खराब मौसम के लिए खुद को ढालने में हमें समय लगा, लेकिन एक बार ऐसा करने के बाद, यह एक धमाका था सैयामी के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। वह एक अद्भुत कलाकार है।

सैयामी खेर आगे कहती हैं कि मुझे खुशी है कि मैं इस गाने का हिस्सा बन सकी क्योंकि मुझे यह पहली बार सुनने में बहुत अच्छा लगा था। यह गाना बहुत खूबसूरत है, और सनी के साथ काम करना बहुत अच्छा था। मैंने लद्दाख में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग की और इसलिए इस गाने को फिर से शूट करना बेहद रोमांचक था। मुझे खुशी है कि हम इस गाने का हिस्सा हैं।

गाने को पायल देव ने कंपोज किया है और वीडियो को नवजीत बुट्टर ने डायरेक्ट किया है। यह 28 जुलाई को रिलीज होगा।

--आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम