सुहाना खान के डेब्यू पर शाहरुख ने क्या दी नसीहत

मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू फिल्म द आर्चीज कर रही हैं। ऐसे में पिता के रुप में शाहरुख खान ने बेटी को काम और व्यवहार को लेकर सलाह दी है, साथ में सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है।
 | 
सुहाना खान के डेब्यू पर शाहरुख ने क्या दी नसीहत मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू फिल्म द आर्चीज कर रही हैं। ऐसे में पिता के रुप में शाहरुख खान ने बेटी को काम और व्यवहार को लेकर सलाह दी है, साथ में सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है।

एक्टर शाहरुख ने सोशल मीडिया पर फिल्म द आर्चीज का एक पोस्टर साझा किया है साथ ही अपनी बेटी के लिए एक हार्दिक नोट लिखा और बेटी को एक अभिनेत्री के रूप में दयालु बनने के लिए कहा।

शाहरुख ने लिखा, और याद रखें सुहाना खान, आप कभी भी पूर्ण नहीं होने जा रही हैं .. आपका जो हिस्सा पर्दे पर पीछे छूट जाता है, वह हमेशा आपका रहेगा.. आप एक लंबा सफर तय कर चुके हैं.. बेबी..लेकिन लोगों के दिल तक जाने का रास्ता अंतहीन है.. आगे बढ़ें और ज्यादा से ज्यादा मुस्कुराएं जैसा आप कर सकती हैं। अब होने दें.. लाइट, कैमरा और एक्शन।

अब इस फिल्म की इसी नाम की मशहूर कॉमिक सीरीज से रूपांतरित हुई आर्चीज का खुलासा हो गया है।

जोया अख्तर और रीमा कागती की टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म में बी-टाउन के कुछ सबसे चर्चित चेहरों के बच्चे दिखाई देंगे।

सुहाना के अलावा, कलाकारों में अगस्त्य नंदा, जो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पोते हैं, फिल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी शामिल हैं।

इसके अलावा, फिल्म में मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। ये सब इस फिल्म के खास किरदार है, और कॉमिक्स के प्रिय किरदार निभाएंगे।

1960 के दशक पर आधारित द आर्चीज एक म्यूजिकल ड्रामा है, जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी