सीमित लेकिन यादगार प्रोजेक्ट करना पसंद करते हैं अंशुमान झा

मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता अंशुमान झा अपनी आगामी एक्शन फिल्म लकड़बग्गा की तैयारी कर रहे हैं। वह बताते हैं कि वह सीमित काम करना क्यों पसंद करते हैं और एक भूमिका की तैयारी में समय क्यों लगाते हैं।
 | 
सीमित लेकिन यादगार प्रोजेक्ट करना पसंद करते हैं अंशुमान झा मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता अंशुमान झा अपनी आगामी एक्शन फिल्म लकड़बग्गा की तैयारी कर रहे हैं। वह बताते हैं कि वह सीमित काम करना क्यों पसंद करते हैं और एक भूमिका की तैयारी में समय क्यों लगाते हैं।

अंशुमान ने कहा कि हम सभी एक दिन मरेंगे। ये पात्र हमारे जीवन से परे रहेंगे। इसलिए यह एक कलाकार की प्राथमिक जिम्मेदारी है कि वह किसी भूमिका के लिए कड़ी मेहनत करे और चरित्र को विभिन्न प्रिज्मों के माध्यम से देखे। इसके लिए मेरी ओर से एक बड़ी समय प्रतिबद्धता की आवश्यकता है और इसलिए, मैं अपने सभी प्रयासों को एक वर्ष के लिए एक परियोजना में रखना चाहता हूं ताकि मैं अपनी भूमिका के साथ पूरा न्याय कर सकूं। यह एक व्यक्तिगत पसंद है, और मैं इसे इस तरह रखना चाहूंगा। टेलीविजन ने मुझे कभी भी वह स्वतंत्रता नहीं दी और मैंने इसलिए कभी टीवी पर काम नहीं किया।

2019 में, अभिनेता को अकादमी पुरस्कार के लिए नामित अश्विन कुमार की नो फादर्स इन कश्मीर में एक सेना अधिकारी के रूप में देखा गया था, जहाँ उन्हें दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से सराहा गया था।

2020 में वह वेब शो मस्तराम के साथ कल्ट पल्प राइटर के रूप में दिखाई दिए, और 2021 में अंशुमन की हम भी अकेले तुम भी अकेले रिलीज हुई, जहाँ उन्होंने एक समलैंगिक व्यक्ति का संवेदनशील किरदार निभाया।

अभिनेता अब अपनी सारी ऊर्जा अपनी अगली फिल्म लकड़बग्घा में लगा रहे हैं, जिसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू हो रही है। उन्होंने हरीश व्यास की अगली हरि-ओम को 2022 तक आगे बढ़ा दिया है क्योंकि वह अपना सारा ध्यान इस एक्शन फिल्म पर लगाना चाहते हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस