सिद्धार्थ मल्होत्रा-स्टारर शेरशाह 12 अगस्त को डिजिटल रूप से रिलीज होगी

मुंबई, 15 जुलाई (आईएएनएस)। स्वतंत्रता दिवस से पहले 12 अगस्त को ओटीटी पर शेरशाह रिलीज होगी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल युद्ध के नायक और परम वीर चक्र प्राप्तकर्ता, कप्तान विक्रम बत्रा के रूप में नजर आएंगे।
 | 
सिद्धार्थ मल्होत्रा-स्टारर शेरशाह 12 अगस्त को डिजिटल रूप से रिलीज होगी मुंबई, 15 जुलाई (आईएएनएस)। स्वतंत्रता दिवस से पहले 12 अगस्त को ओटीटी पर शेरशाह रिलीज होगी। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल युद्ध के नायक और परम वीर चक्र प्राप्तकर्ता, कप्तान विक्रम बत्रा के रूप में नजर आएंगे।

यह फिल्म गुलाबो सीताबो, शकुंतला देवी, छलंग, कुली नंबर 1, दुर्गमती, हैलो चार्ली, शेरनी और आगामी तूफान के बाद अमेजॅन प्राइम वीडियो की नौवीं डायरेक्ट-टू-सर्विस बॉलीवुड पेशकश है।

फिल्म निमार्ता करण जौहर ने कहा कि शेरशाह एक युद्ध नायक की सच्ची कहानी है जिसकी अदम्य भावना और बहादुरी ने हमारे देश को जीत दिलाई। उनका बलिदान अमूल्य है और उनका जीवन आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा है। शेरशाह हमारे सैनिकों की वीरता को श्रद्धांजलि है। , और मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को देखकर हर दर्शक का दिल गर्व से भर जाएगा।

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, शेरशाह में कियारा आडवाणी, शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा भी हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता ने कहा, हमें पता था कि शेरशाह उस समय से एक विशेष फिल्म होगी जब बत्रा परिवार सिद्धार्थ मल्होत्रा और हमें कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की कहानी बताने के लिए संपर्क करेगा।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस