सिकंदर खेर अपनी मोनिका, ओ माय डार्लिंग के सह-अभिनेताओं के काम के प्रति समर्पण से चकित

मुंबई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। सिकंदर खेर ने वासन बाला की मोनिका, ओ माय डार्लिंग की शूटिंग पूरी कर ली है, जहाँ वह राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और सिकंदर कैन जैसी कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे।
 | 
सिकंदर खेर अपनी मोनिका, ओ माय डार्लिंग के सह-अभिनेताओं के काम के प्रति समर्पण से चकित मुंबई, 23 नवंबर (आईएएनएस)। सिकंदर खेर ने वासन बाला की मोनिका, ओ माय डार्लिंग की शूटिंग पूरी कर ली है, जहाँ वह राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और सिकंदर कैन जैसी कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे।

अभिनेता ने हाल ही में फिल्म में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया और साझा किया कि वह अपने सह-अभिनेताओं के काम के प्रति समर्पण से चकित हैं। उन्होंने कहा कि मुझे वास्तव में कुछ सर्वश्रेष्ठ लोगों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है। मेरा मतलब है, उनके समर्पण को देखेने का। उनमें से प्रत्येक ने मुझे हर रोज सेट पर बेहतर करने के लिए प्रेरित किया है। हमारी अंतहीन बातचीत उन पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें हम निभा रहे हैं।

अभिनेता आगे कहते हैं कि इसमें कोई संदेह नहीं है, कि मेरे सह-कलाकार शानदार इंसान हैं। मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहूंगा। शूटिंग खत्म होने के बाद अभिनेता अगले सेट पर चले जाते हैं लेकिन मैं सेट लाइफ की कुछ बेहतरीन यादों को घर ले जाता हूं।

मोनिका, ओ माई डालिर्ंग, नेटफ्लिक्स प्रोडक्शन है, जो बाला का तीसरा निर्देशन उद्यम भी है। फिल्म एक ऐसे युवक की कहानी बताती है जो कुछ अलौकिक सहयोगियों के साथ इसे बड़ा बनाने की पूरी कोशिश कर रही है और हत्या को अंजाम देने की योजना बना रही है। फिल्म में राधिका आप्टे, भगवती पेरुमल, आकांक्षा रंजन कपूर, सुकांत गोयल और जैन मैरी खान भी हैं और वर्तमान में फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन में हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस