साउथ एक्ट्रेस नमिता ने अपनी प्रेग्नेसी की घोषणा करते हुए शेयर किया प्यारा सा नोट

हैदराबाद, 10 मई (आईएएनएस)। बिल्ला, सिंबा, सोनथम जैसे तैलगू फिल्मों में काम करने वाली फेमस एक्ट्रेस नमिता तामिल में काफी लोकप्रिय हैं।
 | 
साउथ एक्ट्रेस नमिता ने अपनी प्रेग्नेसी की घोषणा करते हुए शेयर किया प्यारा सा नोट हैदराबाद, 10 मई (आईएएनएस)। बिल्ला, सिंबा, सोनथम जैसे तैलगू फिल्मों में काम करने वाली फेमस एक्ट्रेस नमिता तामिल में काफी लोकप्रिय हैं।

तो जैसे ही फेमस एक्ट्रेस नमिता ने अपनी प्रेग्नेसी को लेकर खुबसूरत फोटो के साथ अपडेट जारी किया तो उनके फैंस ने उनको बधाई देना शुरु कर दिया।

41 साल की एक्ट्रेस नमिता ने सोशल साइट्स इंस्टाग्राम के जरिए अपनी प्रेग्नेसी को लेकर खबर दी है, साथ में हाल ही का एक बेहद प्यारा फोटो भी शेयर किया है।

प्यारे फोटोज में हम देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्लैक कपड़ों में कितनी प्यारी लग रही हैं, और उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। नमिता ने फोटो में कैप्शन में लिखा है, मातृत्व।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा है, जैसे ही नया जीवन, पीली धूप, तो मुझे महसूस होता है। तुम वो सब हो जो मैं चाहती हूं। तुम जो कोमलता के साथ किक मारते हो, तो ऐसे हलचल करते हो वो सब बेहद खास अनुभव है मेरे लिए। तुमने मुझे वो सब बना दिया जो मैं हो सकती हूं।

हम आपको बता दें कि नमिता ने वीरेंद्र से 2017 में शादी की थी। इसके बाद फिल्मों में कम ही नजर आईं। परंतु अभी भी तमिल और तेलुगू में एक्ट्रेस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम