सलमान खान ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शनिवार को अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया। दबंग अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जिसका विवरण और शीर्षक उन्होंने चालाकी से छुपाया है।
 | 
सलमान खान ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शनिवार को अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया। दबंग अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जिसका विवरण और शीर्षक उन्होंने चालाकी से छुपाया है।

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू। तस्वीर में उन्हें एक स्टील की छड़ पकड़े हुए दिखाया गया है जो उनका चेहरा छुपाती है। अपने फिरोजा ब्रेसलेट पहने हाथ से रॉड पकड़े हुए, सलमान अपनी एक्शन भावना में डूबे हुए लग रहे हैं। इस लुक में उनके बाल बढ़े हुए हैं।

हालांकि, सलमान ने फिल्म का नाम नहीं बताया है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह उनकी अगली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से है, जहां वह अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ सह-कलाकार हैं।

सलमान के लंबे बाल किसी तरह उनके दोस्त और अभिनेता शाहरुख खान के यश राज फिल्म्स की जासूसी-थ्रिलर पठान के लुक की याद दिलाते हैं, जिसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं।

--आईएएनएस

एसकेके/एएनएम