सपना सच होने जैसा है पृथ्वीराज से डेब्यू करना-मानुषी छिल्लर

मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री और पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर, जो अपनी पहली फिल्म पृथ्वीराज के लिए तैयार हैं, मानुषी ने राजकुमारी संयोगिता की अपनी भूमिका को सपने के सच होने की शुरूआत कहा है, क्योंकि उन्हें अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार और चंद्रप्रकाश द्विवेदिम जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला है।
 | 
सपना सच होने जैसा है पृथ्वीराज से डेब्यू करना-मानुषी छिल्लर मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री और पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर, जो अपनी पहली फिल्म पृथ्वीराज के लिए तैयार हैं, मानुषी ने राजकुमारी संयोगिता की अपनी भूमिका को सपने के सच होने की शुरूआत कहा है, क्योंकि उन्हें अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार और चंद्रप्रकाश द्विवेदिम जैसे निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला है।

फिल्म के हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित, मानुषी ने कहा, यह आश्चर्यजनक है कि लोगों ने पृथ्वीराज के ट्रेलर में जो देखा और अनुभव किया है, उससे मेरे प्रदर्शन की सराहना कर रहे हैं। यह मेरे लिए पहली फिल्म का सपना सच होने जैसा है और मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे राजकुमारी संयोगिता के जीवन को बड़े पर्दे पर जीवंत करने का मौका मिल रहा है।

मानुषी छिल्लर ने कहा-इस तरह की शुरूआत, अक्षय कुमार जैसे देश के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ काम करना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, मुझे लगता है कि मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए अपना सब कुछ दिया है की मैं इस भूमिका को पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभाऊं। इसलिए आज मुझे दर्शकों की जो प्रतिक्रिया मिल रही है, वह विनम्र है।

पृथ्वीराज पुस्तक पृथ्वीराज रासो पर आधारित है, जो निडर राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और पराक्रम का दस्तावेज है। अक्षय उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने घोर के बेरहम आक्रमणकारी मुहम्मद से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी।

यह फिल्म यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म है।

मानुषी ने आगे कहा, मेरा फोन सोशल मीडिया पर लोगों और मेरे हमेशा के लिए सपोर्ट करने वाले प्रशंसकों की सकारात्मकता से भर रहा है। यह मेरे करियर का बेहद खुशी का पल है और मैं इसे पूरी तरह से संजो रही हूं।

त्रिभाषी फिल्म पृथ्वीराज 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम