शेफाली शाह ने नई दिशा में ली विश्वास की बड़ी छलांग

मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री शेफाली शाह निर्देशक की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, क्योंकि वह आगामी हैप्पी बर्थडे मम्मीजी के साथ विश्वास की एक बड़ी छलांग लगा रही हैं। शेफाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।
 | 
शेफाली शाह ने नई दिशा में ली विश्वास की बड़ी छलांग मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री शेफाली शाह निर्देशक की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, क्योंकि वह आगामी हैप्पी बर्थडे मम्मीजी के साथ विश्वास की एक बड़ी छलांग लगा रही हैं। शेफाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

उन्होंने लिखा कृपया मेरे बच्चे हैप्पी बर्थडे मम्मीजी पर अपना आशीर्वाद बरसाएं क्योंकि मैं एक नई दिशा मैं विश्वास की एक बड़ी छलांग लगा रही हूं। 23/7/21 को लार्ज शार्ट फिल्मों पर आपके पास आ रही हूं।

फिल्म 23 अगस्त को रिलीज होगी। अभिनेत्री ने फिल्म के बारे में अन्य जानकारी साझा नहीं की है।

अभिनेत्री ने हाल ही में लॉकडाउन के दौरान एक नवोदित निर्देशक की टोपी दान की, जब उन्होंने किसी दिन का निर्देशन किया, जो अल्जाइमर से पीड़ित अपनी दादी से प्रेरित थी।

शेफाली की आगामी फिल्म डालिर्ंग्स नामक एक डार्क कॉमेडी है जिसमें आलिया भट्ट सह-कलाकार हैं। फिल्म अपने बैनर इटरनल सनशाइन के माध्यम से एक निर्माता के रूप में आलिया की पहली फिल्म है।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम