शिल्पा राव ने रहमान के साथ काम करने का अनुभव साझा किया

मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। गायिका शिल्पा राव ने आगामी कृति सेनन अभिनीत फिल्म मिमी में संगीतकार ए. आर. रहमान के लिए फूलझड़ियों गाने की रिकॉडिर्ंग शुरू कर दी है।
 | 
शिल्पा राव ने रहमान के साथ काम करने का अनुभव साझा किया मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। गायिका शिल्पा राव ने आगामी कृति सेनन अभिनीत फिल्म मिमी में संगीतकार ए. आर. रहमान के लिए फूलझड़ियों गाने की रिकॉडिर्ंग शुरू कर दी है।

शिल्पा ने इससे पहले 2012 की फिल्म जब तक है जान के गाने इश्क शावा के लिए रहमान के साथ काम किया था।

गायिका ने कहा, ए. आर. रहमान सर के साथ सहयोगी के तौर पर हमेशा एक बेहद खुशी की बात होती है। मैं पहली बार उनसे एक शूट के लिए मिली थी और हमने गजलों के बारे में बात की थी और आखिरकार अपना पहला गाना इश्क शावा एक साथ किया।

गायिका ने बताया कि उस समय रहमान ने उनकी प्रशंसा भी की थी। उन्होंने कहा, यह उनके लिए बहुत बड़ी तारीफ थी और अगले दिन उन्हें नवीनतम रिलीज गीत, फुलझड़ियों को रिकॉर्ड करने के लिए कॉल आया।

उन्होंने कहा, उनके स्टूडियो में रिकोडिर्ंग में मजा आया और हमने कई फन टेक रिकॉर्ड किए, क्योंकि यह एक बहुत ही उज्‍जवल प्रकार का गीत है। एक महिला के रूप में, आप गीत से जुड़ते हैं, क्योंकि यह बताता है कि एक महिला एक मां बनने की इस यात्रा में क्या करती है। मैं यह गाना वहां की सभी महिलाओं को समर्पित करना चाहूंगी।

मिमी, जिसमें पंकज त्रिपाठी और साई तम्हंकर भी हैं, 30 जुलाई को डिजिटल रूप से रिलीज होने की उम्मीद है।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम