वेब सीरीज लॉक्ड इन में मुख्य भूमिका निभाएंगे कास्टिंग डायरेक्टर करण माली

मुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। कास्टिंग डायरेक्टर करण माली आगामी वेब सीरीज लॉक्ड इन में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।
 | 
वेब सीरीज लॉक्ड इन में मुख्य भूमिका निभाएंगे कास्टिंग डायरेक्टर करण माली मुंबई, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। कास्टिंग डायरेक्टर करण माली आगामी वेब सीरीज लॉक्ड इन में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

नवोदित मानवी बेदी द्वारा निर्देशित वेब सीरीज की कहानी एक नए डेटिंग जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो लॉकडाउन के कारण एक साथ फंस जाते हैं और उन्हें एक-दूसरे के साथ रहना पड़ता है। एक-दूसरे को खोजने में उनकी कड़वी-मीठी यात्रा को इस वेब सीरीज में पिरोया गया है।

इस पर टिप्पणी करते हुए, करण माली ने कहा, जब मानवी और मैं अपने पहले प्रोडक्शन के लिए विचारों पर चर्चा कर रहे थे, तो हम इस अवधारणा के साथ आए और हम दोनों को यह दिलचस्प लगा। मुझे यकीन है कि वेब सीरीज पसंद की जाएगी और सभी इससे जुड़ाव महसूस करेंगे। हर कोई मुख्य किरदारों के साथ अपने आपको जोड़कर देखेगा, क्योंकि उन्हें ऐसी ही परिस्थितियों का सामना करना पड़ा होगा।

कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में, करण ने फरहान अख्तर-स्टारर तूफान, रणवीर सिंह-स्टारर गली बॉय और तापसी पन्नू-स्टारर थप्पड़ जैसी फिल्मों के लिए काम किया है।

अभिनेता के रूप में उनकी आगामी वेब सीरीज लॉक्ड इन में अन्ना अदोर, आयशा अहमद, अभय महाजन, सनी शर्मा और पूजा सरूप भी हैं।

पेट्रीचोर फिल्म्स एलएलपी द्वारा निर्मित यह वेब सीरीज 24 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज होगी।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम