राघव लॉरेंस-स्टारर रुधरुडु का फस्र्ट-लुक पोस्टर जारी

हैदराबाद, 23 जून (आईएएनएस)। अभिनेता, कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता राघव लॉरेंस काथिरेसन की एक्शन थ्रिलर रुधरुडु में अभिनय कर रहे हैं। निर्माताओं ने गुरुवार को फस्र्ट-लुक पोस्टर जारी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।
 | 
राघव लॉरेंस-स्टारर रुधरुडु का फस्र्ट-लुक पोस्टर जारी हैदराबाद, 23 जून (आईएएनएस)। अभिनेता, कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता राघव लॉरेंस काथिरेसन की एक्शन थ्रिलर रुधरुडु में अभिनय कर रहे हैं। निर्माताओं ने गुरुवार को फस्र्ट-लुक पोस्टर जारी करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

पोस्टर में राघव लॉरेंस को एक नाटकीय स्थिति में दिखाया गया है और इसका शीर्षक रुधरुडु है जो भगवान शिव के क्रूर पक्ष का प्रतीक है। फिल्म का शीर्षक उचित रूप से उचित है क्योंकि वह एक हिंसक अवतार में दिखाई देता है जब वह अपने विरोधियों को पकड़ लेता है।

फिल्म को एक एक्शन थ्रिलर के रूप में विपणन किया जाता है, और इसकी टैगलाइन, ईविल इज नॉट बोर्न, इट इज क्रिएटेड का तात्पर्य है कि नायक के हिंसक पक्ष को ढीला नहीं होने देना चाहिए।

लॉरेंस के सामने प्रिया भवानी शंकर प्रमुख महिला हैं, और सरथ कुमार एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। संगीत जीवी प्रकाश कुमार ने दिया है।

रुधरुडु फिल्मांकन के अपने अंतिम चरण में है, और उम्मीद की जा रही है कि यह थियेटर रिलीज के लिए क्रिसमस के आसपास होगा।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम