मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म मेजर का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। तेलुगु अभिनेता आदिवी शेष फिल्म मेजर से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया है। यह 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन और उनके बलिदान पर आधारित है।
 | 
मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म मेजर का ट्रेलर रिलीज मुंबई, 10 मई (आईएएनएस)। तेलुगु अभिनेता आदिवी शेष फिल्म मेजर से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया है। यह 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन और उनके बलिदान पर आधारित है।

मेजर संदीप के रूप में नजर आ रहे आदिवी ट्रेलर के लॉन्च के बाद मिल रही प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं। उनका कहना है कि उन्होंने फिल्म में निभाए गए किरदार के साथ न्याय करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है।

आदिवी कहते हैं- मैं मेजर के लिए सभी सकारात्मक समीक्षाओं और प्यार के साथ रोमांचित और बहुत उत्साहित हूं। इस अखिल भारतीय फिल्म में इतना बहादुर और बहादुर चरित्र और एक राष्ट्रीय नायक की भूमिका निभाना सम्मान की बात है।

उन्होंने आगे कहा, मैं मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की स्मृति के साथ न्याय करने की उम्मीद करता हूं और उनकी प्रेरणादायक कहानी को बड़े पर्दे और देश भर के लोगों तक पहुंचाने की उम्मीद करता हूं।

मेजर का निर्माण सोनी पिक्च र्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए प्लस एस मूवीज के सहयोग से किया है और इसका निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है।

इसमें आदिवी शेष, शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, रेवती, प्रकाश राज, अनीश कुरुविला और मुरली शर्मा हैं। फिल्म 3 जून को हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम