मानसून अभिनय को आसान और अधिक यथार्थवादी बनाता है:रवि भाटिया

मुंबई, 18 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता रवि भाटिया, जो वर्तमान में श्रृंखला, शुक्ला द टाइगर में नायक के रूप में देखे जा रहे हैं, अपनी अगली श्रृंखला, मड़गांव द क्लोज्ड फाइल की रिलीज के लिए तैयार हैं। उन्हें लगता है कि कलाकारों के लिए मानसून बहुत अच्छा समय होता है।
 | 
मानसून अभिनय को आसान और अधिक यथार्थवादी बनाता है:रवि भाटिया मुंबई, 18 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता रवि भाटिया, जो वर्तमान में श्रृंखला, शुक्ला द टाइगर में नायक के रूप में देखे जा रहे हैं, अपनी अगली श्रृंखला, मड़गांव द क्लोज्ड फाइल की रिलीज के लिए तैयार हैं। उन्हें लगता है कि कलाकारों के लिए मानसून बहुत अच्छा समय होता है।

रवि ने आईएएनएस को बताया, मानसून आपके अंदर के कलाकार को जगाता है और आपको बहुत ऊर्जा के साथ प्रदर्शन करने देता है। मैं इस समय के दौरान शूटिंग का आनंद लेता हूं। चूंकि मानसून अभिनय को आसान और अधिक यथार्थवादी बनाता है। यहां तक कि अगर आप अतिरिक्त काम करते हैं, तो आप बिल्कुल भी थकान महसूस नहीं करते हैं।

बारिश का मौसम रवि को अच्छे भोजन की लालसा देता है।

मानसून मेरे पसंदीदा मौसमों में से एक है, यह वह समय है जब आपका दिल और दिमाग अच्छा महसूस करना शुरू कर देता है। जब बाहर तेज बारिश हो रही होती है, तो आपका दिल निश्चित रूप से केवल दो चीजें चाहता है, एक रोमांस और दूसरा स्वादिष्ट, मुंह में पानी भरने वाला भोजन। मैं खाने का बड़ा शौकीन हूं। इसलिए अगर मैं शूटिंग कर रहा हूं तो भी मैं अपने और अपने आसपास के लोगों के लिए नाश्ते की व्यवस्था करना सुनिश्चित करता हूं।

रवि को जोधा अकबर, दो दिल बंधे एक डोरी से और इश्क सुभान अल्लाह जैसे टेलीविजन शो में अभिनय के लिए जाना जाता है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस