मसाबा ने मां नीना गुप्ता से मांगा स्पष्टीकरण

मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। हाल ही में अपनी आत्मकथा सच कहूं तो लॉन्च करने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता ने किताब का प्रचार करने के लिए शनिवार को सोशल मीडिया पर लोगों से इसे पढ़ने का अनुरोध किया।
 | 
मसाबा ने मां नीना गुप्ता से मांगा स्पष्टीकरण मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। हाल ही में अपनी आत्मकथा सच कहूं तो लॉन्च करने वाली अभिनेत्री नीना गुप्ता ने किताब का प्रचार करने के लिए शनिवार को सोशल मीडिया पर लोगों से इसे पढ़ने का अनुरोध किया।

नीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने हिंदी में कहा: नमस्कार, बहुत-बहुत धन्यवाद। आप सभी ने मेरी किताब सच कहूं तो पढ़ी और इस तरह की प्यारी टिप्पणियों को साझा किया कि आपको यह कैसी लगी। किताब बिक रही है और मैं खुश हूं लेकिन मैं चाहती हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे पढ़ें। अगर आप इसे पसंद करते हैं तो आप अपने दोस्तों को मेरी पुस्तक की सिफारिश कर सकते हैं।

वीडियो में सफेद शर्ट और ग्रे-पीले रंग की धारीदार टाई पहने अभिनेत्री ने अपने फैशन सेंस के बारे में भी बताया। वीडियो के अंत में, नीना ने कहा: कृपया मेरी नई टाई शैली पर ध्यान न दें। मैंने कई बार कोशिश की लेकिन इसे बांध नहीं सकी। खैर, यह मेरी नई शैली है।

उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए किताब पढ़ने वाले यूजर्स ने अपने विचार साझा किए। अन्य लोगों ने हिंदी अनुवाद के बारे में पूछताछ की। हालांकि, उनकी किताब से ज्यादा, उसकी टाई ने उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स के फैंस को पकड़ लिया है।

एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- टाई मनमोहक है।

एक अन्य उपयोगकर्ता ने साझा किया आपका टाई स्टाइल पसंद आया।

एक प्रशंसक ने लिखा नाइस टाई नीना मैम।

एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की नीना टाई एक हॉट मेस है.. लवली!

दिग्गज अभिनेत्री की बेटी मसाबा गुप्ता, जो एक फैशन डिजाइनर हैं, ने भी अपनी मां की टाई में दिलचस्पी दिखाई।

मसाबा ने टिप्पणी की: मुझे इस टाई के बारे में स्पष्टीकरण चाहिए जिस पर नीना ने जवाब दिया: ई ने खुद को समझाना बंद कर दिया है।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम