बिग बॉस 15: क्या राखी सावंत की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए बिग बॉस 15 ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है और बिग बॉस 15 की ताजा खबर यह है कि राखी सावंत एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश कर रही हैं।
 | 
बिग बॉस 15: क्या राखी सावंत की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री? मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए बिग बॉस 15 ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है और बिग बॉस 15 की ताजा खबर यह है कि राखी सावंत एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश कर रही हैं।

बेशक, चैनल ने अभी तक इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

सूत्रों ने बताया कि बिग बॉस के ओपनिंग सीजन में अपनी हरकतों से देश का ध्यान खींचने वाली राखी को रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या के साथ घर में एंट्री की तैयारी के चलते क्वारंटाइन किया गया है।

राखी के लिए बिग बॉस का घर परिचित क्षेत्र है, क्योंकि वह पिछले सीजन में एक चैलेंजर और फाइनलिस्ट के रूप में इसका हिस्सा रही थीं।

पिछले कुछ दिनों में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के नाम सामने आए हैं, जिसमें देसाई, भट्टाचार्या और अभिजीत बिचुकले का है। जिन्होंने बिग बॉस मराठी से फेम पाई है। राखी के घर में प्रवेश करते ही नए समीकरणों का बनना तय है।

दिलचस्प बात यह है कि राखी शो में बतौर गेस्ट नजर आ चुकी हैं और हाल ही में, वह मीडिया से सलमान खान-स्टारर अंतिम: द फाइनल ट्रथ के बारे में बात कर रही हैं और वह फिल्म देखने का इंतजार कर रही हैं।

--आईएएनएस

एमएसबी/एसकेके