फैशन के साथ कला से शादी

नई दिल्ली, 24 जून (आईएएनएस)। एन्सेम्बल इंडिया और पायल खंडवाला को एनसेंबल की 35वीं वर्षगांठ मनाने के लिए एक सहयोगी संग्रह पेश करने पर गर्व है, आधुनिक भारतीय महिलाओं के लिए फैशन के साथ कला से शादी करने के पायल के डिजाइन सौंदर्य को दर्शाती है और समकालीन प्रकाश में भारतीय शिल्प को प्रस्तुत करने के तरीकों को जोड़ती है।
 | 
फैशन के साथ कला से शादी नई दिल्ली, 24 जून (आईएएनएस)। एन्सेम्बल इंडिया और पायल खंडवाला को एनसेंबल की 35वीं वर्षगांठ मनाने के लिए एक सहयोगी संग्रह पेश करने पर गर्व है, आधुनिक भारतीय महिलाओं के लिए फैशन के साथ कला से शादी करने के पायल के डिजाइन सौंदर्य को दर्शाती है और समकालीन प्रकाश में भारतीय शिल्प को प्रस्तुत करने के तरीकों को जोड़ती है।
एनसेंबल लगभग एक दशक से पायल खंडवाला के साथ काम कर रहा है, और यह संग्रह उनकी एक साथ यात्रा का एक श्रंगार है। लक्जे फैब्रिक्स पर मैक्सिममिस्ट प्रिंट्स के साथ एन्सेम्बल को समृद्ध रंगों के माध्यम से एक काव्यात्मक सवारी मिलती है।

माइक्रो-प्लीटेड विवरण और बोहेमियन वाइब्स के साथ वन-शोल्डर ड्रेप्स पर विचार करें, दिन के अवसरों के लिए बिलोवी प्रिंटेड शर्ट, ड्रामेटिक प्रिंट वाली प्लीटेड साड़ियां, और बहुत कुछ। कैप्सूल में बहुमुखी क्लासिक्स शामिल हैं जिन्हें अलग से पहना जा सकता है और फिर अगली पीढ़ी के लिए विरासत के रूप में पारित किया जा सकता है।

एनसेम्बल इंडिया की सीईओ टीना तहिलियानी पारिख कहती हैं, मुझे पसंद है की कैसे पायल की डिजाइन शब्दावली वर्षों में विकसित हुई है। आप उसमें कलाकार को उस तरह से देख सकते हैं जैसे वह रंगों और उसके ग्राफिक्स को जोड़ती है। एक पायल खंडवाला महिला की पहचान एनसेम्बल महिला के साथ बहुत सहक्रियात्मक है - बहुत ही स्टाइलिश, स्वतंत्र सोच और स्वतंत्र हम इस बात से रोमांचित हैं कि हमारे संबंध मजबूत होते गए हैं और यह संग्रह इसका वास्तविक प्रमाण है।

डिजाइनर पायल खंडवाला कहती हैं, हमने रिलीज 7 की निरंतरता में, डिजाइन उद्योग में एन्सेम्बल के 35 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए एक विशेष पैलेट की कल्पना की। मजबूत रंग टीना और उनकी टीम के लिए एक आदर्श हैं, जो आज भारत के फैशन परि²श्य में एक निश्चित आवाज है। कई और दशकों की शैली और सफलता की कामना करती हूं।

कलेक्शन डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटएनसेम्बलइंडियाडॉट कॉम पर लाइव है और नई दिल्ली में एन्सेम्बल के खान मार्केट स्टोर पर भी उपलब्ध है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम